एलएनजेपी अस्पताल के मेडिकल डायरेक्‍टर हुए कोरोना से संक्रमित , 2 स्टाफ को भी किया क्वारंटाइन

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– घातक कोरोना वायरस आम लोगों के साथ-साथ डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ के लोगों को भी अपनी चपेट में लेता जा रहा है। अब लोक नायक हॉस्पिटल के मेडिकल डॉयरेक्टर सुरेश कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

उनके साथ हॉस्पिटल स्टाफ के दो और लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। अबतक दिल्ली में कोरोना के 17 हजार से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं।

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्‍टर सुरेश कुमार क्वारंटाइन हो गए हैं. जानकारी मिली है कि एमडी सुरेश कुमार के अलावा दो अन्य स्टाफ मेंबर भी होम क्वारंटाइन किया गया है ।

गौरतलब है कि डॉ. सुरेश कुमार पहले इसी अस्पताल में कोविड-19 वार्ड के इंचार्ज थे. केंद्र सरकार के निर्णय के तहत डॉ. जेसी पासी को मेडिकल डायरेक्टर के पद से हटाने के बाद दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य सचिव ने डॉ. सुरेश कुमार को इस पद की जिम्मेदारी दी थी. इसी महीने डॉ. कुमार को इस पद का प्रभार दिया गया था ।

इससे पहले इस हॉस्पिटल के हेल्थ वर्कर कोरोना की चपेट में आ रहे थे. लेकिन पहली बार एडमिनिस्ट्रेशन का कोई अधिकारी इसकी चपेट में आया है । आपको बता दें कि इस अस्पताल में 50-60 की संख्या में हेल्थ वर्कर कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.