प्रकाश जावेड़कर का बयान , लूटो और वसूली करो यही महाराष्ट्र सरकार का एकमात्र चल रहा है कार्यक्रम

Ten News Network

0 83

नई दिल्ली :– केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर तंज कसा है। साथ ही उन्होंने शिवसेना पर सचिन वाजे का समर्थन करने का आरोप लगाया है।

 

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि सचिन वाजे कहीं सच न बोल दे , इसलिए उसके जेल जाने के बाद भी उसका समर्थन शिवसेना वाले कर रहे थे। पिछले 30 दिन में महाराष्ट्र में बहुत उथल-पुथल हो रही है।

 

एक बात साफ हो गई है कि ये ‘महा विकास अघाड़ी’ कहते हैं परन्तु ये ‘महा वसूली अघाड़ी’ है। पुलिस के द्वारा पैसे इकट्ठा करो, लूटो और वसूली करो यही महाराष्ट्र सरकार का एकमात्र कार्यक्रम चल रहा है।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस के जरिए वसूली करो, लूटो और बांटो, इसलिए तीनों पार्टियां एक हैं। दुनिया में सब कुछ हमने देखा लेकिन पुलिस ही बम रखती है। ये पहली दफा देखा। फिर जिसकी गाड़ी इस्तेमाल हुई उसकी हत्या हो जाती है।

 

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा कि शिवसेना और सरकार के सामने कई सवाल हैं कि आपका कॉमन मिनिमम क्या है? यह बताना ही होगा। जावडेकर ने कहा, इसलिए मैं मांग करता हूं कि महाराष्ट्र सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

 

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आगे कहा कि आज कोविड-19 वैक्सीन के 23 लाख डोज यानी 5 से 6 दिन का स्टॉक महाराष्ट्र सरकार के पास है। जिलों में वैक्सीन भेजना, जिलों से तहसील में भेजना, वहां से वैक्सीन केंद्रों तक वैक्सीन पहुंचाना, ये राज्य सरकार की जिम्मेदारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.