दिल्ली : कॉस्मेटिक और बच्चों के खिलौने बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक की मौत

Ten News Network

Galgotias Ad

Delhi: दिल्ली के प्रताप नगर में आज सुबह एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग लगते ही हर तरफ अफरा तफरी मच गई। लोग चिल्लाने लगे इधर-उधर भागने लगे। बताया जा रहा है कि जब ये आग लगी तो फैक्ट्री में कई लोग मौजूद थे , जो निकल नहीं नहीं पाए, वहीं इस आग में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। तो वहीं कई लोग झुलस गए है।

 

आपको बता दें कि प्रताप नगर की जिस फैक्ट्री में आग लगी है, वहां पर बैग, बच्चों के खिलौने, कॉस्मेटिक्स का सामान बनाया जाता है। इसके साथ ही कुछ अन्य काम भी होते हैं। प्रताप नगर में एक फैक्ट्री में लगी आग पर दमकल विभाग की टीम काबू पाने की कोशिश कर रही है।

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि सब लोग यहां से निकल गए हैं, एक-दो लोगों को हल्की चोट आई, फायर विभाग के एक व्यक्ति को चोट आई है। हमारी 18 गाड़ियां काम कर रही हैं, आग काबू में है। प्रताप नगर में आज सुबह एक फैक्ट्री में लगी आग में घटनास्थल से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ।

 

दमकल की 18 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त फैक्ट्री में करीब 35 से 40 की संख्या में मजदूर थे। आग लगने के वक्त सभी सोए हुए थे। हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सभी लोग वक्त रहते बाहर आ गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.