दिल्ली में 8 साल के बच्चे को गाड़ी से कुचलकर कूड़ेदान में फेंका, आरोपी गिरफ्तार

ROHIT SHARMA

0 277

नई दिल्ली :– पूर्वी दिल्ली के थाना मयूर विहार में एक ड्राइवर ने 8 साल के मासूम को कुचल दिया. इसके बाद खुद ही उसे अपनी गाड़ी में उठाकर इलाज कराने के बहाने ले गया, लेकिन रास्ते में ही आरोपी ड्राइवर ने बच्चे को नाले के पास बने कूड़ेदान में फेंक दिया।

पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर बच्चे के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

जानकारी के अनुसार पीड़ित जुम्मन का परिवार यमुना खादर में रहता है. पीड़ित जुम्मन ने बताया कि उसका बेटा गफ्फार जिसकी उम्र 8 वर्ष थी, 5 जून को घर के पास खेल रहा था।

जब बच्चा घर नहीं लौटा तो परिवार के लोग पूरी रात बच्चे को खोजते रहे. लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं चला. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. परिवार का आरोप है कि पुलिस ने देरी से कार्रवाई की. अगर पुलिस समय से कार्रवाई करती तो हो सकता था कि बच्चा जिंदा होता ।

पीड़ित परिवार का कहना है कि अपने स्तर पर ही बच्चे का पता लगाया, बाद में पुलिस की मदद मिली. इसके बाद ही आरोपी मदन ड्राइवर को पकड़ा गया. मदन मृतक बच्चे के पास ही झुग्गी में रहता है और किराए पर ड्राइवर का काम करता है।

फिलहाल पुलिस ने मदन को गिरफ्तार कर लिया है और बच्चे के शव को बरामद कर लिया है. सवाल यह उठ रहा है कि पुलिस इस मामले में तत्परता बरतती तो हो सकता था कि आरोपी ड्राइवर समय से गिरफ्तार होता और बच्चे की भी जान बचाई जा सकती थी. लेकिन आरोपी मदन इतना निर्दयी निकला कि पहले बच्चे को पिकअप गाड़ी से कुचला और फिर इलाज कराने के बहाने घायल बच्चे को तड़पता हुआ कूड़े के ढेर में फेंक दिया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.