दिल्ली : मोदी को जान से मारने की फोन कॉल करने वाले आरोपी गिरफ्तार , पढें पूरी खबर

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस को एक व्यक्ति ने कॉल की थी , वो व्यक्ति देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दे रहा था।

 

वही इस मामले में दिल्ली पुलिस ने जाँच शुरू कर दी। जिसके बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की फोन कॉल करने वाले आरोपी सलमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

बताया जा रहा है कि दिल्ली के खजूरी खास थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। 22 साल के सलमान ने पुलिस को ही कॉल करके पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी. आरोपी से दिल्ली पुलिस के अफसर पूछताछ कर रहे हैं।

 

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि आरोपी ने कॉल कर कहा था- मुझे मोदी को मारना है. पुलिस को पता चला कि आरोपी बेल पर जेल से बाहर आया है. उसके खिलाफ थाने में पहले से मुकदमा दर्ज है. आरोपी ने शुरुआती पूछताछ में बताया कि उसे जेल के अंदर जाना है, इसलिए जानबूझकर पुलिस को कॉल किया था।

 

 

साथ ही उन्होंने कहा की आरोपी से पूछताछ चल रही है। आरोपी सलमान नशा भी करता है, लेकिन मामला पीएम से जुड़ा है इसलिए दिल्ली पुलिस के साथ-साथ खुफिया विभाग भी आरोपी सलमान से पूछताछ करेगी। बता दे कि इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक और शख्स ने जान से मारने की धमकी दी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.