बिजली के फिक्स चार्ज बढ़ने को लेकर मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना , लगाए गंभीर आरोप

Rohit Sharma / Jitender Pal

0 148

दिल्ली :– बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा , उन्होंने कहा कि बिजली हाफ पानी माफ के नारे के साथ दिल्ली की सत्ता में आए अरविन्द केजरीवाल बिजली के फिक्स चार्ज बढ़ाकर बिजली कम्पनीयों के साथ मिलकर दिल्ली के लोगों को लूट रहे है।

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि पिछले साल जब दिल्ली सरकार ने फिक्स चार्ज बढ़ाए थे तब भी हमने आपत्ति दर्ज कराते हुए यह बताया था कि बिजली कंपनीयों को फायदा पहुंचाने के लिए केजरीवाल जानबूझ कर फिक्स चार्ज बढ़ा रहे है। दिल्ली भाजपा ने और दिल्ली की तमाम आरडब्लूए ने इसका विरोध पिछले वर्ष भी किया था , लेकिन केजरीवाल सरकार ने मनमाना रवैया अपनाते हुये दिल्ली की जनता को ठगने का काम किया।



जानकारी के अनुसार फिक्स चार्ज बढ़ने के बाद लगभग 5 हजार करोड़ का फायदा बिजली कम्पनीयों इस वर्ष हुआ है। बिजली कम्पनीयों की केजरीवाल सरकार के साथ मिलीभगत के चलते दिल्ली में फिक्स चार्ज बढ़े , जिसके कारण लोगों को मंहगी बिजली दी जा रही है। महंगी बिजली के कारण लोगों पर आर्थिक बोझ बढ़ा है। उन्होंने माँग की है कि फिक्स चार्ज के नाम पर इकठ्ठा किए गए लगभग 5 हजार करोड़ दिल्ली की जनता को जल्द से जल्द रिफन्ड करे दिल्ली सरकार।

तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली की जनता के हितों को दरकिनार करते हुए केवल अपनी जेबों को भरने के लिए काम कर रही है। अपने आप को सभी गरीबों की हितैषी कहने वाली आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में फिक्स चार्ज पर पिछले साल तो चुप्पी साधे रखी थी, लेकिन जैसे ही लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सातों सीटों पर दिल्ली की जनता का जोरदार थप्पड़ लगा तो उन्हें अहसास हुआ कि अब दिल्ली में विधानसभा चुनाव तक हमें सभंलना पड़ेगा।

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के लोगों के लिए हर दिन नयी मुफ्त योजना वाली घोषणा करने वाले केजरीवाल जनता के लिए अभिशाप बन चुके है। बिजली के फिक्स चार्ज को और भी अधिक बढ़ाया जाता लेकिन क्योंकि 6-8 महीने के बाद विधानसभा चुनाव है , इसलिए केजरीवाल सरकार राजनीतिक स्वार्थपूर्ति और सत्ता के लालच में फिक्स चार्ज का आडम्बर दिल्ली की जनता के सामने रच रही है। चुनाव के मद्देनजर दिल्ली के करदाताओं की गाढ़ी कमाई को उन्हीं के लिए खर्च कर उसे मुफ्त का नाम देना केजरीवाल की वोट हासिल करने की रणनीति है। दिल्ली की जनता समझदार है और वह ऐसे किसी बहकावे में आने वाली नहीं है।

वही दूसरी तरफ मनोज तिवारी ने कहा कि झूठ और फरेब की राजनीति को दिल्ली के लोग पहले निगम चुनाव में और फिर लोकसभा चुनाव में सिरे से नकार चुके है। अब दिल्ली विधानसभा चुनाव में दिल्ली की जनता भाजपा की पूर्ण बहुमत की मजबूत सरकार चुनने के लिए अपना मतदान करेगी , क्योंकि दिल्ली की जनता जानती है देश में मोदी दिल्ली में भाजपा तभी बनेगी बात दिल्ली चले मोदी के साथ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.