सौरभ भारद्वाज का बयान , प्राइम लोकेशन की जमीन को एमसीडी बेच रही है कौड़ियों के भाव

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वार्ता करते हुए बीजेपी शासित एमसीडी पर जमकर निशाना साधा , साथ ही गम्भीर आरोप लगाए। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा शासित एमसीडी अब डिलाइट सिनेमा के पीछे दंगल मैदान की जमीन को बेच रही है , स्टैंडिंग कमेटी में कल प्रस्ताव लाया गया है।

बिल्डर जमीन को लीज होल्ड के बजाए फ्री होल्ड पर खरीदना चाहते हैं। क्योंकि उन्हें पता है कि एमसीडी में आम आदमी पार्टी आने वाली है और लीज को बाद में निरस्त कर देगी। भाजपा को अब यकीन हो गया है कि वो एमसीडी चुनावों में बुरी तरह हारने वाले हैं। तभी से भाजपा के नेताओं में जमीनों को बेचने की होड़ लग गई है।

उत्तरी दिल्ली नगर निगम अपने 10 अस्पताल और एक मेडिकल अस्पताल को बेचने की पूरी तैयारी कर चुका है। आम आदमी पार्टी के दवाब में इस प्रस्ताव को फिलहाल रोका गया है। आम आदमी पार्टी सड़क पर संघर्ष करने से लेकर नगर निगम के अंदर आवाज उठाकर भाजपा को एमसीडी की संपत्ति बेचने से रोकेगी, वरना एमसीडी कंगाल हो जाएगी।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जब से भाजपा को यह यकीन हो गया है कि वो एमसीडी चुनावों में बुरी तरह हारने वाले है। तभी से भाजपा के नेताओं में एमसीडी की जमीनों को बेचने की होड़ लग गई है।एमसीडी की प्रमुख संपत्तियों को दिल्ली भाजपा औने-पौने दामों में बेचकर भागने की तैयारी में है। इसी कड़ी में नॉवेल्टी सिनेमा की करीब डेढ़ सौ करोड़ की जमीन को महज 34 करोड़ में कौड़ियों के भाव बेच दिया गया।

दिल्ली के लोगों को आम आदमी पार्टी आश्वस्त करती है कि हम जनता के लिए संघर्ष करते रहेंगे और आवाज उठाते रहेंगे। हमें मालूम है कि दिल्ली भाजपा अब एमसीडी को लूट कर कंगाल करने में लग गई है। आम आदमी पार्टी सड़क पर संघर्ष करने से लेकर नगर निगम के अंदर आवाज उठाकर भाजपा को एमसीडी की संपत्ति बेचने से रोकेगी, वरना एमसीडी कंगाल और बर्बाद हो जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.