हॉलीवुड फिल्म ‘मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ देशभर के सिनेमाघरों में हुई रिलीज , दर्शकों ने दी प्रतिक्रिया

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

75

‘मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ हॉलीवुड फिल्म का दर्शकों काफी समय इंतजार था , वो आज खत्म हो गया है । हॉलीवुड फ़िल्म ‘मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ आज देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है । इस फ़िल्म को देखने आए दर्शकों का कहना है कि क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पस का किरदार काफी बढ़िया लगा ।



साथ ही इस फ़िल्म का जिस तरीके का ट्रेलर था , उसको देखकर लग रहा था कि ये फ़िल्म काफी बढ़िया रहेगी , जो सोचा था वही हुआ । 2 घण्टे की मूवी का पता नही चल पाया , क्योंकि स्टोरी काफी बढ़िया थी ।

आपको बता दे की मेन इन ब्लैक सीरीज की रीबूट है। हॉलिवुड की सुपरहिट सीरीज मेन इन ब्लैक में दर्शकों ने अब तक विल स्मिथ और टॉमी ली जोन्स जैसे एमआईएबी एजेंट्स को एलियंस से ब्रह्मांड और पृथ्वी की रक्षा करते देखा है, मगर इस बार ‘मेन इन ब्लैक: इंटरनैशनल’ में आप एजेंट्स क्रिस हेम्सवर्थ और टीसा थॉम्पसन को ब्रह्मांड और हाइव की रक्षा करते दिखे । क्रिस और टीसा अवेजंर्स सीरीज में थॉर और वाल्किरी के रूप में काफी फेमस रहे हैं।

वही दूसरी तरफ दर्शकों का कहना है की यह फिल्म महज एमआईबी सीरीज की परंपरा का निर्वाह करती नजर आती है। पिछली सीरीज की तरह फिल्म में हैरतअंगेज और अजीबोगरीब एलियंस की भरमार है , स्पेशल इफेट्स और ऐक्शन दृश्य शानदार है |

खासबात यह है की क्रिस हेम्सवर्थ और टीसा की जोड़ी और केमिस्ट्री यकीनन फिल्म का प्लस और राहत देनेवाला पहलू साबित हुआ है। दोनों ने अपने किरदारों के जरिए अपने जादू को जगाए रखा है , परदे पर दोनों को देखना सुखद साबित होता है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.