मियां खलीफा का ऐलान, कहा- मैं किसानों के साथ , पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

देशभर में केंद्रीय कृषि कानूनों के विरुद्ध दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में विश्व के अलग-अलग कोनों से लोग सामने आ रहे हैं।

किसान आंदोलन को लेकर पॉप स्टार रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग के बाद अब पूर्व पोर्न स्टार मियां खलीफा ने भी ट्वीट करते हुए किसानों का समर्थन कर दिया है।

मियां खलीफा ने आंदोलन कर रही महिलाओं की फोटो डालकर ट्वीट करते हुए लिखा कि , “मानवाधिकार उल्लंघन , किसानों के ऊपर यह चल क्या रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट काट दिया है?”

इस ट्वीट के बाद मियां खलीफा ने एक और ट्वीट किया और अपने ट्वीट में वह लिखती हैं कि, “पेड एक्टर्स मुझे उम्मीद है कि पुरस्कारों के मौसम में उनकी अनदेखी कतई नहीं की जाएगी.. मैं किसानों के साथ हूं..#farmerprotest”

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मियां खलीफा के ऐसे ट्वीट पहली बार नहीं आए हैं इससे पहले भी मियां खलीफा वैश्विक मुद्दों पर ट्वीट करते हुए अपनी राय रखी है।

फिलहाल मियां खलीफा के यह ट्वीट देश और दुनिया में चर्चा के विषय बन चुके हैं और यह ट्वीट सोशल मीडिया के समंदर में बहुत तेज बहते देखे जा रहे हैं।

विदेशों से किसान आंदोलन के समर्थन में आ रहे ट्वीट के प्रश्न पर भारतीय जनता पार्टी के लोगों का कहना है कि ऐसा यह लोग भारत में सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.