सीसीटीवी कैमरे को लेकर दिल्ली की विधायक अलका लांबा ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ खोला मोर्चा , किया प्रदर्शन

JITENDER PAL- TEN NEWS

78

नई दिल्ली : (11/08/2019) एक बार फिर सीसीटीवी कैमरे पर राजनिति शुरू हो गई है , जहाँ आप पार्टी के नेता दिल्ली की जनता को खुश करने के लिए सीसीटीवी कैमरों की सुविधा का बखान कर रहे है , तो वही विपक्ष के साथ साथ आप पार्टी की चांदनी चौक से एमएलए अलका लाम्बा ने सीसीटीवी कैमरों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री व् पार्टी संयोजक अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।



अलका लाम्बा ने दिल्ली सरकार द्वारा चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे लगाने के काम को रुकवाए जाने के विरोध में स्थानीय लोगों और व्यापारियों द्वारा दिल्ली विधानसभा मेट्रो गेट नम्बर-2 से मुख्यमंत्री आवास तक एक मार्च निकाला।

चांदनी चौक से निकला ये मार्च मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचते पहुंचते विशाल धरने में तब्दील हो गया। प्रदर्शन में शामिल चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र की आरडब्ल्यूए, मार्किट एसोसिएशन के अध्यक्षों ने हिस्सा लिया।

वही करीब दो घंटे के लम्बे इंतजार के बाद मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने चांदनी चौक की विधायक व स्थानीय निवासियों और व्यापारियों से मिलने से इनकार कर दिया।

इस पर अलका लांबा व चांदनी चौक वासियों ने उनके व्यवहार को दुर्भाग्यपूर्ण, गैर जिम्मेदाराना और तानाशाह बताते हुए विरोध दर्ज करवाया।

अलका लांबा ने कहा कि 14 जुलाई 2019 को पहला सीसीटीवी कैमरा मैंने खुद अपने हाथों से सिविल लाइन वार्ड में लगाया था।
यह देखकर दु:ख होता है कि उसके बाद आज तक दूसरा कैमरा मेरे इलाके में नहीं लगा। अलका लांबा ने दावा किया कि कैमरों को मुख्यमंत्री द्वारा रुकवा दिया गया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.