बीएसएनएल को पटरी पर लाने की योजना एक महीने में: पी के पुरवार

ROHIT SHARMA

0 71

दिल्ली में आज बीएसएनएल और युप टीवी के बीच एमओयू हुआ है | वही इस कार्यक्रम में बीएसएनएल ने युप टीवी के साथ भागीदारी की घोषणा भी की |



आपको बता दे की इस कार्यक्रम में बीएसएनएल कंपनी के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक पी के पुरवार ने कहा की संकट में फंसी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल को पटरी पर लाने की सरकार की योजना एक महीने के भीतर सार्वजनिक कर दिये जाने की उम्मीद है।

उन्होंने यह भी कहा कि सभी कर्मचारियों का वेतन दिवाली से पहले मिल जाएगाा।पुरवार ने कहा, ‘‘बीएसएनएल की अपनी आंतरिक ताकत है जिसके आधार पर वह नये ग्राहक जोड़ रही है।

 

बीएसएनएल ऐसी कंपनी हैं , जिसकी आय 20,000 करोड़ रुपये से अधिक है , हम समस्या के दौर से गुजर रहे हैं। हमें एक-दो महीनों में इससे पार पाने की उम्मीद है।’’ सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी को पटरी पर लाने की सरकार की योजना में देरी को देखते हुए कंपनी के अस्तितव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने यह बात कही।

बाद में उन्होंने कहा, ‘‘दो महीना लंबा समय है। पुनरुद्धार योजना एक महीने के भीतर आ जानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी को इस कैलेंडर वर्ष के अंत तक 4 जी स्पेक्ट्रम मिलने की उम्मीद है और इस वित्तीय वर्ष के अंत तक सेवा शुरू करने की उम्मीद है।

आपको बता दे की प्रधान मंत्री कार्यालय ने पहले से ही कंपनी केपुनरुद्धार पर डीओटी के साथ कई बैठकें कीं, जिसमेंस्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (वीआरएस) की घोषणा और भूमि के मुद्रीकरण के माध्यमसे धन जुटाना शामिल है।

युप्पटीवी एक इंटरनेट-आधारित टीवी और ऑन-डिमांड सेवा प्रदाता है जिसकी दक्षिण एशिया में 12 भाषाओं मेंसामग्री है। यह एक्सपैट मार्केट के लिए मूवी-ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग सेवायुप्पफ्लिक्स भी प्रदान करता है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.