‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी, दी अपनी प्रतिक्रिया

टेन न्यूज नेटवर्क

Galgotias Ad

मुंबई (28/03/2022): ‘द कश्मीर फाइल्स’ बीते कुछ समय से काफी चर्चा में है, जँहा एक तरफ फिल्म रोजना नए नए रिकॉर्ड बना रही है, तो वहीं दूसरी तरफ फ़िल्म को लेकर विवाद एवं सियासी गहमागहमी भी जोरों पर है।

फिल्म में दिखाए गए विषय पर भी बहस तेज हो रही है कुछ अभिनेता फिल्म की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ अभिनेताओं का कहना है कि फिल्म में आधा सच दिखाया गया है बहुत से लोगों का आरोप है कि विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म में अपने अनुसार सच दिखाया है।

बॉलीवुड के कई कलाकारों ने फ़िल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त किया, वहीं प्रतिक्रिया व्यक्त करने वालों की सूची में मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी का नाम भी जुड़ गया है। तमाम बहस चर्चाओं के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बेबाकी से निर्देशक विवेक अग्निहोत्री एवं फिल्म को लेकर अपनी राय रखी है।

एक निजी चैनल के साथ बात करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा कि हर डायरेक्टर का अपना स्टाइल और अपना नजरिया होता है उन्होंने अपने नजरिए से फिल्म बनाई है और आगे भी उनको अपनी फिल्में बनाना जारी रखना चाहिए।

11 मार्च 2022 को रिलीज हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ अबतक 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है 1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों के पलायन और उनके दुख दर्द पर बनी है फिल्म सुर्खियां बटोरने और दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में सफल रही।।

Leave A Reply

Your email address will not be published.