दिल्ली में बड़ी राहत , 24 घंटे में नहीं सामने आया कोरोना का नया मामला

Rohit Sharma / Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 233

नई दिल्ली :– कोरोना वायरस के खौफ के बीच सोमवार का दिन दिल्ली के लिए सुखद रहा। पिछले 24 घंटे में राजधानी में कोरोना का कोई नया मामला सामने नहीं आया, जबकि इसके पहले तीन दिन में 16 मामले सामने आए थे।

ऐसे में सोमवार को कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन टूटती नजर आई। हालांकि संक्रमण का खतरा अब भी बरकरार है। अगले कुछ दिन बेहद महत्वपूर्ण हैं , इसलिए डॉक्टर लोगों को घरों में ही रहने की सलाह दे रहे हैं ताकि संक्रमण बढ़ने का खतरा कम हो सके।

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, राजधानी दिल्ली में अब तक कुल 30 मामले हुए हैं। 20 से लेकर 22 मार्च के बीच तीन दिन में ही 16 मामले आए। इनमें पांच मरीज ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं। वहीं एक मरीज की पिछले दिनों मौत हो गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, फिलहाल सफदरजंग अस्पताल में कुल 11 मरीज भर्ती हैं। लोकनायक अस्पताल में 6, राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में 5 और जीटीबी में एक मरीज भर्ती हैं।

दक्षिण दिल्ली का साकेत निवासी एक कोरोना का मरीज सिंगापुर भाग चुका है। इसके अलावा 117 संदिग्ध मरीज विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं। सरकारी क्वारंटाइन में 1,067 लोगविदेश से आए 1,067 लोग सरकारी क्वारंटाइन में रखे गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.