अपनी आने वाली फिल्म ‘‘द लव इज फाॅरेवर‘‘ की प्रमोशन के सिलसिले में नोएडा पहुॅचे गायक हंस राज हंस और साथी कलाकार

Galgotias Ad

HONEY VEE,RANA JUNG BAHADUR,HANS RAJ HANS,MANOJ PANCHAL [320x200]

अपनी आने वाली फिल्म ‘‘द लव इज फाॅरेवर‘‘ की प्रमोशन के सिलसिले में नोएडा पहुॅचे गायक हंस राज हंस और साथी कलाकार
वाॅइस आॅफ हर्ट म्यूजिक के बैनर तले डायरेक्टर हनी वी की आने वाली फिल्म ‘‘द लव इज फाॅरेवर‘‘ की प्रेस काॅन्फ्रेंस नोएडा के मारवाड़ स्टूडियो में संपन्न हुई। इस मौके पर फिल्म के मुख्य कलाकार अभिनेता राना जंगबहादुर, डायरेक्टर हनी वी, प्रोड्यूसर मनोज पांचाल, अभिनेत्री ज्योति मिश्रा और इस फिल्म में अपनी आवाज देने वाले और अपनी गायकी के जरिये करोड़ो दिलों पर राज करने वाले मशहूर गायक हंस राज हंस ने मिडिया के समक्ष उपस्थित होकर अपनी आने वाली फिल्म के बारें में बातचीत की।
अपनी फिल्म के बारें में बतलाते हुए डायरेक्टर हनी वी ने कहा ‘‘प्यार इश्वर का दिया हुआ सबसे बड़ा वरदान है। और मेरी इस फिल्म में इसी प्यार के अलग-अलग पहलूओं को बड़े हीं अलग अंदाज में मैने पेश करने की कोशीश की है। मुझे पूरी उम्मीद है कि ये फिल्म लोगो को काफी पसंद आयेगी। साथ हीं साथ मैं हंस राज हंस जी का भी शुक्रीया अदा करना चाहता हॅू जिन्होने इस फिल्म में अपनी आवाज देकर इसे और भी खास बना दिया है‘‘। वहीं इस मौके पर हंस राज हंस ने वहाॅ उपस्थित लोगों का शुक्रीया अदा करते हुए कहा ‘‘मुझे खुशी है कि मुझे इस फिल्म में गाने का मौका मिला। काफी अर्से बाद एक बार फिर से आप लोग मुझे गाते हुए सुनेंगे। गायकी कुदरत का एक नायाब तौहफा है जो इश्वर बड़े हीं गिने चुने लोगों को देता है। मुझे खुशी है कि रब ने मुझे इस नायाब तोहफे से नवाजा है। रही इस फिल्म की बात तो मैं सिर्फ इतना हीं कहना चाहुॅगा कि आप 21 अगस्त को थियेटर में जायें मैं आपको यकीन दिलाता हॅू कि आप इस फिल्म को देखकर निराश नहीं होंगे‘‘।
साथ हीं साथ इस मौके पर हंस राज हंस अपने गाये कई हिट गाने गाकर वहाॅ उपस्थित लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इन गानों में फिल्म बिच्छू का हिट गाना ‘‘दिल टोटे टोटे हो गया‘‘ और फिल्म कच्चे धागे का मशहूर गाना ‘‘इश्क दी गली विच कोई कोई लंगदा‘‘ के नाम शामिल हैं। इसके अलावा उन्होने ने कई सूफी गाने गाकर भी लोगों के दिलों को छू लिया। गौरतलब है कि ये फिल्म 21 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलिज हो रही है।

Comments are closed.