ओकिनावा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर ‘Marvellous March’ अभियान किया शुरू

Galgotias Ad

नई दिल्ली, 4 मार्च, 2021 – ओकिनावा ऑटोटेक, भारत में सबसे तेजी से विकसित और सबसे विघटनकारी इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माताओं में से एक है, जिसने महिलाओं को सम्मानित करने के लिए एक महीने के अभियान की घोषणा की। कंपनी ने अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर – ओकिनावा लाइट, ओकिनावा रिज + और ओकिनावा आर 30 की खरीद पर रोमांचक स्क्रैच एंड विन एश्योर्ड गिफ्ट्स ’ऑफर की घोषणा की है। नारीत्व का जश्न मनाने और एक ही समय में पर्यावरण के लिए बड़े पैमाने पर योगदान देने के विचार के साथ, ओकिनावा लोगों को इलेक्ट्रिक स्कूटर का चयन करने और परिवर्तन को चलाने के लिए प्रोत्साहित करता है।

इस पहल के साथ, ओकिनावा जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों को अपने जीवन में महिलाओं को स्वतंत्रता का उपहार देने के लिए यात्रा करने और स्मार्ट गतिशीलता के साथ आत्मनिर्भर बनने के लिए सशक्त बना रहा है।

उसी पर टिप्पणी करते हुए, श्रीमती रूपाली शर्मा, चेयरपर्सन और सह-संस्थापक, ओकिनावा ऑटोटेक ने कहा, “एक विशेष दिन पर महिलाओं और नारीत्व का जश्न मनाने के लिए बहुत अच्छा है, हमारा मानना है कि महिलाओं को किसी भी दिन पुरुषों के जितना ही मनाया जाना चाहिए। । धीरे-धीरे रूपांतरित हो रही महिलाओं के प्रति दृष्टिकोण को देखकर खुशी होती है। आज, दुनिया भर में उनके योगदान के लिए अधिक से अधिक महिलाओं को महत्व दिया जा रहा है। हम “Marvellous March” मना रहे हैं ताकि लोग अपने प्रियजनों के लिए कुछ खास कर सकें। हम देश भर से लोगों की भागीदारी की उम्मीद कर रहे हैं। ”

ग्राहक अपने गिफ्ट सेक्शन में से एक उपहार का चयन कर सकते हैं जैसे कि अमेजन पे गिफ्ट कार्ड जैसे Rs.3000, अमेज़न पे गिफ्ट कार्ड Rs.5000, Morphy रिचर्ड्स 20MS माइक्रोवेव ओवन, 1 ग्राम गोल्ड कॉइन, व्हर्लपूल 7.5 KG Rs.10000 का अर्ध-स्वचालित वाशिंग मशीन, Samsung Galaxy M11 Smartphone – 64GB, Samsung 80cm LED TV जिसकी कीमत Rs.25000 है, Lenovo लैपटॉप Rs.35000 और उपहार की कीमत Rs.100000 तथा अन्य ।

ओकिनावा लाइट, ओकिनावा रिज + और ओकिनावा आर 30 की कीमत क्रमशः INR 63,990, INR 73,417 और INR 58,992 है। 300+ डीलर्स पैन इंडिया के व्यापक नेटवर्क के साथ, ओकिनावा केवल मेट्रो शहरों तक सीमित नहीं है, बल्कि देश के टियर -2, टियर -3 और ग्रामीण क्षेत्रों तक पहुंचने में सक्षम है।

ओकिनावा एक सोशल मीडिया अभियान भी चला रहा है जिसमें वे अपने डीलरशिप नेटवर्क से महिलाओं को हैशटैग #WomenPoweringTheChange का उपयोग करके अपनी सफलता की कहानियों को साझा करने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। कंपनी युवा नवोदित महिला उद्यमियों को भी ईवी सेक्टर में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.