नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, लूटेरे बदमाश को लगी गोली, पढें पूरी खबर

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा के थाना सेक्टर 58 पुलिस द्वारा आज सुबह चैकिंग के दौरान मोटरसाइकिल से मोबाइल स्नैच करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में 1 बदमाश घायल हो गया, जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि पुलिस मुठभेड़ के दौरान अभियुक्त रोहित जाटव पुत्र राम सिंह जाटव निवासी ग्राम मोरना पुलिस स्टेशन सेक्टर 24 को घायल अवस्था में रेडिसन होटल के पास सर्विस रोड से सेक्टर 56 से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस द्वारा की गयी जवाबी कार्यवाही के दौरान अभियुक्त पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गया है, जिसको उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है तथा कॉम्बिंग के दौरान दूसरे बदमाश सिद्धार्थ शर्मा पुत्र भूपेंद्र शर्मा निवासी ग्राम मोरना थाना सेक्टर 24 को गिरफ्तार किया गया है।

इनके कब्जे से चार लूटे गए मोबाइल व एक तमंचा 315 बोर व एक जिंदा कारतूस 315 बोर व एक मोटरसाइकिल बिना नंबर प्लेट की बरामद हुई। इनपर दर्जनों मुकदमें होने की जानकारी मिली है व अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

वही इस मामले में पुलिस का कहना है कि मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हुआ, जबकि दूसरा बदमाश घायल हुआ है। साथ ही उन्होंने कहा कि पूछताछ में पता चला है कि लूट की वारदात को अंजाम देते थे, हालांकि पूछताछ जारी है, बहुत से मामले का खुलासा हो सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.