नोएडा में एक और व्यक्ति को कोरोना वायरस , हुई पुष्टि , लॉजिक्स ब्लॉसम सोसाइटी को किया सील

Abhishek Sharma /Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

गौतम बुध नगर में कोरोना रुकने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना एक न एक पॉजिटिव मामला सामने आ रहा है। इसी क्रम में आज नोएडा के सेक्टर 137 स्थित लाजिक्स ब्लॉसम सोसाइटी में एक पॉजिटिव मामला सामने आया है। जिसके बाद से डीएम ने अपनी शक्तियों का इस्तेमाल करते हुए पूरी सोसाइटी को 2 दिन के लिए अस्थाई रूप से सील कर दिया है। ऐसे में लोगों की आवाजाही पर पूर्णत: रोक रहेगी।

आपको बता दें कि गौतम बुध नगर में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है। इससे पहले ग्रेटर नोएडा में मां-बेटे कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद उस उस सोसाइटी को डीएम ने 2 दिन के लिए सील कर दिया था।

गौतम बुध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में करुणा का एक पॉजिटिव मामला सामने आया है। जिस व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई है, वह नोएडा के सेक्टर 137 स्थित लॉजिक्स ब्लॉसम ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में रहता है।

उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले पीडित का सैंपल लिया गया था। जिसके बाद आज आई रिपोर्ट में उसको कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। शख्स को तुरंत आइसोलेशन में भेज दिया गया है। वही उसके परिजनों का भी सैंपल लिया जा रहा है और सभी को अलग-थलग कर दिया गया है।

ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में है कोरोना का पॉजिटिव मामला सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है। लोगों ने अपने आप को घरों में बंद कर रखा है। वहीं गौतम बुध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह ने नोएडा के सेक्टर 137 स्थित लॉजिक ब्लॉसम सोसाइटी को 2 दिनों के लिए सील कर दिया है।

उन्होंने बताया कि कोरोना का पॉजिटिव मामला सामने आने पर पूरी सोसाइटी 2 दिन के लिए बंद है। ऐसे में यहां पर लोगों की आवाजाही पर रोक रहेगी। वही पूरी सोसाइटी को सैनिटाइज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.