दुल्हे को देख रही महिला को लगी गोली, मौत

Galgotias Ad

LOKESH GOSWAMI TENNEWS.IN

ग्रेटर नोएडा के जारचा कोतवाली क्षेत्र के खटाना गांव में अपने घर की बालकनी से घुड़चढ़ी देख रही एक महिला को फायरिंग के दौरान गोली लग गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्यारोपी के बारे में कोई जानकारी नहीं लग पाई है इसलिए पुलिस ने दूल्हे के पिता के खिलाफ ही रिपोर्ट दर्ज करने की तैयारी कर ली है।

जानकारी के मुताबिक खटाना गांव के अशोक राणा के बेटे की शादी सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के जैतपुर गांव में तय हुई थी। तय तारीख के मुताबिक सोमवार को अशोक के बेटे की बारात के लिए गांव से घुड़चड़ी निकाली जा रही थी।

इसी दौरान एक व्यक्ति ने फायरिंग शुरू कर दी। उसे देख कुछ और लोग भी फायरिंग करने लगे। इस दौरान एक गोली गांव की एक महिला कामिनी (35) पति राजू उर्फ रवि कुमार को लग गई। गोली कामिनी के माथे पर लगी थी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि सीओ दादरी अनुराग सिंह मौके पर गए थे और उन्होंने एक .32 बोर का खोखा बरामद किया है। अभी किसी आरोपी का नाम सामने नहीं आया है। ऐसी दिशा में पुलिस दूल्हे के पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा अगर किसी की लाइसेंसी असलहे से महिला की मौत हुई तो उसे निरस्त कराया जाएगा। ग्रामीणों से इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Comments are closed.