मासूम ट्विंकल की नृशंस हत्या के मामले में हज़ारों युवाओं ने किया जंतर मंतर पर प्रदर्शन, करी फांसी की मांग

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में 10 हजार रूपये की उधारी को लेकर हुई ढाई वर्षीय मासूम ट्विंकल शर्मा की नृशंस हत्या के मामले में हज़ारों की संख्या में लोगों ने दिल्ली के जंतर मंतर पर जोरदार प्रदर्शन किया । साथ ही दिल्ली एनसीआर शहर के युवाओं ने प्रदर्शन करते हुए घटना के विरोध में नारेबाजी की।



आपको बता दे कि मासूम की हत्या के बाद युवाओं में खासा गुस्सा देखने को मिल रहा है। वही प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देते हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर उन्हें फांसी की सजा दिलाने की मांग की। युवाओं द्वारा दिए गए ज्ञापन में राष्ट्रपति से मामले में न्यायिक प्रक्रिया को तेज कर दोनों आरोपी असलम और जाहिद को जल्द से जल्द फांसी दिलाने की मांग की गई।

देवा इंडिया फॉउंडेशन्स की निदेशिका साध्वी देवा ठाकुर ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ऐसे दरिंदों को समय पर उनके किए कर्मों की सजा मिल जाए तो अन्य समाज के असामाजिक तत्व ऐसी घटना करने से पूर्व कई बार सोचेंगे।

साथ ही उनका कहना है कि सभी युवा साथी इस छोटी बालिका को न्याय दिलाने के लिए तन मन से समर्पित होकर के संघर्ष करें। उन्होंने कहा कि जब तक उन दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा ना मिल जाए, तब तक निरंतर रूप से प्रशासन पर दबाव बनाए रखें।

दरअसल ट्विंकल शर्मा हत्याकांड के मामले में पूरे देश के अंदर हर जगह लोग प्रदर्शन कर रहे है , साथ ही सभी लोगों की माँग है कि आरोपियों को फाँसी दी जाए ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.