दिल्ली : बवाना स्थित प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोड़ों का माल जलकर हुआ खाक

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में आज भीषण आग लगने की खबर सामने आई है, आपको बता दें कि दिल्ली के बवाना इलाके की एक फैक्टरी में भीषण आग लगने की खबर है। आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई, सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियाँ मौके पर पहुँची।

बताया जा रहा है कि बवाना स्थित प्लास्टिक फैक्टरी की तीन मंजिले में आग लगी हुई है, आग को बुझाने के लिए करीब 1 दर्जन से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुँची, लेकिन आग इतनी भयंकर लगी हुई है कि जिसके चलते और दमकल की गाड़ियां बुलाई है।

बता दे कि यह फैक्टरी प्लास्टिक का दाना तैयार करती है, फैक्टरी तीन मंजिला है। फिलहाल दमकल कर्मी आग पर क़ाबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। वही इस मामले में चश्मदीद का कहना है कि फैक्ट्री में अचानक आग लग गई, फैक्ट्री के अंदर काम कर रहे कर्मचारियों को बाहर निकाला गया।

एएनआई के मुताबिक फैक्ट्री में रखा हुआ करोड़ों का माल जलकर खाक हो गया है, अभी आग बुझी नही है, क्योंकि आग ने पूरी फैक्ट्री को अपने कब्जे ले रखा है।

वही दूसरी तरफ दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई थी, दमकल की गाड़ियां मौके पर है, आग बुझाने की कोशिश की जा रही है, आग किस कारण लगी, इसकी जांच की जाएंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.