पीएम नरेंद्र मोदी का बड़ा बयान , कुछ लोग फैला रहे हैं भ्रम, भेदभाव साबित करे विपक्ष

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :–पीएम मोदी ने रामलीला मैदान में अपने संबोधन में कहा कि नागरिकता संशोधन बिल के पास होने के बाद कुछ राजनीतिक दल तरह-तरह की अफवाहें फैलाने में लगे हैं, लोगों को भ्रमित कर रहे हैं,भावनाओं को भड़का रहे हैं। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि दिल्ली के 40 लाख लोगों के जीवन में एक नया सवेरा लाने का अवसर मुझे मिला है।रामलीला मैदान के मंच पर पहुंचने के बाद पीएम मोदी का यहां स्वागत किया गया।रैली के मद्देनजर पूरे इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। नागरिकता कानून के खिलाफ जारी प्रदर्शन के बीच यह रैली होने वाली है।रामलीला मैदान दरियागंज से काफी करीब है, जहां पिछले दिनों हिंसा भड़की थी। 1731 अनाधिकृत कॉलोनियों के 40 लाख निवासियों को मालिकाना हक देने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद देने के लिए रैली की तैयारी की जा रही है।

हमने गरीबों की भलाई के लिए योजनाओं के लाभार्थी चुनते समय कागजों की बंदिशें नहीं लगाईं

आज जो ये लोग कागज-कागज, सर्टिफिकेट-सर्टिफिकेट के नाम पर मुस्लिमों को भ्रमित कर रहे हैं,  उन्हें ये याद रखना चाहिए कि हमने गरीबों की भलाई के लिए योजनाओं के लाभार्थी चुनते समय कागजों की बंदिशें नहीं लगाईं।

हम देश के प्यार के लिए जीते हैं- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई यहां रहने वाले सभी लोगों को फायदा हुआ। हमने ऐसा क्यों किया? क्योंकि हम देश के प्यार के लिए जीते हैं। हम सबका साथ, सबका विकास के मंत्र को समर्पित हैं।

कुछ राजनीतिक दल अफवाह फैला रहे हैं- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल अफवाह फैला रहे हैं, वे लोगों को गुमराह कर रहे हैं और उन्हें भड़का रहे हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं, जब हमने अनधिकृत उपनिवेशों का निर्माण किया, तो क्या हमने किसी से उनका धर्म पूछा? क्या हमने पूछा कि वे किस राजनीतिक दल का समर्थन करते हैं? क्या हमने 1970,1980 से दस्तावेज मांगे थे?

पीएम मोदी- दिल्ली सरकार शहर की सबसे बड़ी समस्या के प्रति पूरी तरह उदासीन

दिल्ली सरकार शहर की सबसे बड़ी समस्या के प्रति पूरी तरह से उदासीन है, जो पीने के पानी की उपलब्धता है: पीएम मोदी

विपक्षी दलों पर PM मोदी का हमला

CAA को लेकर राजनीतिक दल तरह-तरह की अफवाहें फैला रहे हैं। वह तरह-तरह के भ्रम लोगों के बीच फैला रहे हैं।

पीएम मोदी ने साधा निशाना

पहले जो सरकार चला रहे थे ,उन्होंने बंगलों में रहने वालों को तो पूरी छूट दी, लेकिन आपके घरों को नियमित करने के लिए कुछ किया भी नहीं किया और जब मैं कर रहा था तो रोडा अटकाने का कोई मौका भी नहीं छोड़ा: मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी का आप पर निशाना

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि दिल्ली सरकार ने दिल्ली मेट्रो के चौथे चरण की परियोजना का राजनीतिकरण नहीं किया होता, तो इसका काम बहुत पहले शुरू हो जाता। इसलिए मैं कहता हूं कि जो लोग आपके नाम पर राजनीति करते हैं, उन्होंने कभी आपके दर्द को नहीं समझा, उन्होंने ऐसा करने का कभी इरादा नहीं किया।

आप सरकार पर साधा निशाना

आप सोचिये जिन लोगों पर आप लोगों ने अपने घरों को नियमित कराने के लिए भरोसा किया था, वो खुद क्या कर रहे थे? इन लोगों ने दिल्ली के सबसे आलीशान और सबसे महंगे इलाकों में 2 हजार से ज्यादा बंगले, अवैध तरीके से अपने करीबियों को दे रखे थे: पीएम मोदी

अनधिकृत कॉलोनियों पर पीएम नरेंद्र मोदी

अनधिकृत कॉलोनियों पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपको पता होना चाहिए कि जिनसे आप लोग अपने लिए कुछ मांग रहे थे वो लोग क्या कर रहे थे? उन्होंने अपने लोगों को अवैध रूप से 2000 भव्य बंगले दिए। उसके बदले में किसको क्या दिया गया, यह कोई नहीं जानता।

पीएम मोदी की रैली

पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष की इस रफ्तार को देखते हुए हमने फैसला किया कि ऐसा नहीं चलेगा और न मैं चलने दूंगा। यही कारण था कि हमने इस साल मार्च में ये काम अपने हाथ में लिया।

मस्या वहीं की वहीं रहती थी- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा चुनाव आते थे तो तारीखें आगे बढाई जाती थी, बुलडोजर का पहियां कुछ समय के लिए रुक जाता था, लेकिन समस्या वहीं की वहीं रहती थी। आपको इस चिंता से मुक्त करने और इस समस्या के स्थायी समाधान की ईमानदारी और नीयत इन लोगों ने कभी नहीं दिखाई।

पीएम मोदी ने रैली में कहा कि भाजपा को 40 लाख से अधिक लोगों को उनके घरों पर मालिकाना हक देकर नई शुरुआत करने का मौका मिला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.