उत्तर प्रदेश में एक बार फिर हुआ पुलिस पर हमला, इस बार महिलाएं भी रही शामिल

ABHISHEK SHARMA

0 225

कानपुर एनकाउंटर का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि एक बार फिर यूपी पुलिसकर्मियों पर हमला हो गया। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में चोर को पकड़ने के लिए दबिश देने गई पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया।

इस हमले मे एक सिपाही और एक दारोगा गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने दरोगा की रिवाल्वर व मोबाइल भी लूट लिया।

अपको बता दें कि सैनी के नरसिंहपुर कछुवा का पिंटू व उसका भाई टिंकू शातिर अपराधी हैं। दोनों कई बार जेल जा चुके हैं। हाल ही में चोरी की कई घटनाएं हुई, जिमसें दोनों का नाम आ रहा था। कोतवाली के दारोगा के आर सिंह व सिपाही दिलीप छापेमारी के लिए टिंकू के घर पहुंचे।

पुलिस टीम के पहुंचते ही टिंकू के परिजनों ने उनपर हमला बोल दिया। दारोगा व सिपाही से मारपीट की और उनकी रिवाल्वर व मोबाइल लूट कर हमलावर भाग निकले। सूचना पर सीओ रामवीर सिंह कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने टिंकू, पिंकू व उसकी मां कुलिया समेत आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक महिलाओं ने ईंट, पत्थर और डंडों से हमले किए जिसमें उपनिरीक्षक केआर सिंह व सिपाही दिलीप सिंह जख्मी हो गए। इस संबंध में एसपी अभिनंदन का कहना है कि पुलिस टीम के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है। पूरी घटना की जांच कराई जा रही है। आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.