ग्रेटर नोएडा : जिला न्यायालय में तैनात पुलिसकर्मी की कोरोना से मौत

Abhishek Sharma

0 238

गौतमबद्ध नगर में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में कार्यरत एक पुलिसकर्मी की कोरोना वायरस संक्रमण से शनिवार को मौत हो गई। अपर पुलिस उपायुक्त (नोडल अधिकारी कोविड-19) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पुलिसकर्मी नेत्रपाल सिंह मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में मोहरीर (मुंशी) के रूप में कार्यरत थे।

उन्होंने बताया कि उन्हें कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उपचार के दौरान देर रात उनकी मौत हो गई। उन्हें मधुमेह भी था।

उन्होंने बताया कि पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने कोरोना योद्धा की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। अपर उपायुक्त ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर जिला अदालत में तैनात 28 पुलिसकर्मी अब तक संक्रमित पाए जा चुके हैं जिनमें से 24 उपचार के दौरान ठीक हो गए हैं जबकि चार पुलिसकर्मियों का उपचार चल रहा था, जिनमें से एक की आज मौत हो गई ।

उन्होंने बताया कि कोविड-19 से गौतमबुद्ध नगर में किसी पुलिसकर्मी की मौत का यह पहला मामला है। उन्होंने बताया कि अदालत मोहरीर की संक्रमण से मौत के बाद, जिला अदालत को सोमवार तक के लिए बंद कर दिया गया है और उनके संपर्क में आए लोगों को पृथक-वास में रखा जा रहा है तथा अदालत परिसर को सेनेटाइज किया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.