किसान आंदोलनकारी ने एसएचओ पर किया हमला , हुआ गिरफ्तार , पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– किसान आंदोलन के सबसे बड़े हॉट स्पॉट सिंघु बॉर्डर से एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां एक आंदोलनकारी ने दिल्‍ली पुलिस के एक थाना प्रभारी पर हमला बोल दिया, जिससे उन्हे गंभीर चोटें आई हैं।

 

 

हरप्रीत सिंह नाम के प्रदर्शनकारी ने तलवार के बल पर पुलिस के जवान की कार भी छिनने की कोशिश की। अब उसके खिलाफ कार चोरी और हत्‍या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

 

हमला करने वाले शख्स का नाम हरप्रीत सिंह है जो कि किसान आंदोलन में ही शामिल है। जानकारी के मुताबिक उसने पुलिस की गाड़ी छीनकर भागने की कोशिश की।

 

 

इस दौरान पुलिस बल ने उसका पीछा किया तो प्रदर्शनकारी ने एसएचओ समयपुर बादली आशीष दुबे पर धारदार हथियार से हमला बाेल दिया। इस हमले में एसएचओ की जान बाल-बाल बच गई। उनकी उंगली और गर्दन में कुछ चोटें आई हैं।

 

 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जब हमलावर ने भागना शुरू किया तो पुलिस उसके पीछे थी, लेकिन मुकरबा चौक पर ही उसने गाड़ी छोड़ी और स्कूटी से भाग गया. इस दौरान उसने एसएचओ पर हमला बाेल दिया।

 

 

पंजाब के रहने वाले इस आरोपी के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पहला मुकदमा लूट का, दूसरा 307 यानी हत्या के प्रयास का दर्ज किया गया है। पुलिस का आरोप है कि प्रदर्शनकारी ने कोई नशा भी किया हुआ था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.