बीजेपी ने पंजाब सरकार पर लगाया गम्भीर आरोप , बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने चलाई लाठी डंडे , हुए घायल

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– देश मे अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन पूरा देश मना रहा था , वही इस जयंती पर बीजेपी कार्यकर्ता हर राज्य में मोदी सरकार की उपलब्धि गिना रही थी , खासबात यह है कि हर राज्य में मोदी द्वारा किसानों को सम्बोधित किया जा रहा था , लेकिन पंजाब में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट हुई , ये मारपीट पंजाब पुलिस द्वारा की गई , ये आरोप बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम ने लगाया है ।

 

उन्होंने कहा कि 25 दिसंबर को अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन पूरे देश में मनाया गया। पंजाब में भी किसान और भाजपा कार्यकर्ता अटल जी के जन्मदिन को मना रहे थे, क्योंकि अटल का किसानों के प्रति काफी स्नेह था।

 

 

बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि पंजाब में कल किसान और भाजपा कार्यकर्ता अटल के जन्मदिन को मना रहे थे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कार्यक्रम सुन रहे थे।

लेकिन वहां पंजाब सरकार ने पुलिस की मदद से किसानों पर लोहे की रोड, डंडों से वार किया। इसके कारण लोगों को गंभीर चोट आई हैं। पंजाब की पुलिस ने भी कांग्रेस पुलिस बनकर काम किया।

 

कहीं भी किसी को नहीं रोका, बल्कि हमारा टेंट उखाड़ दिया गया और हमें ही कहा गया कि आप पीछे के गेट से निकल जाइये। कांग्रेस किसान आंदोलन को खून-खराबे में बदलना चाहती है।

 

उनके सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि पहली तारीख के बाद खून खराबा होगा, लाशें बिछेंगी। आने वाले समय में कोई खून-खराबा या हानि हुई तो इसकी जिम्मेदार कांग्रेस और वहां बैठे वामपंथी दल होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.