- Advertisement -

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का बयान , पेगासस और किसानों के मुद्दे पर चर्चा करने को तैयार है हम , पढें पूरी खबर

Ten News Network

0 301

नई दिल्ली :– पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज मानसून सत्र के दौरान संसद में चल रहे हंगामे को लेकर विपक्षी दलों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हमें भी कांग्रेस पार्टी से कई तीखे सवाल पूछने हैं।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली स्थित मुख्यालय पर हुई प्रेस वार्ता में उन्होंने अनुच्छेद 370 के समाप्त होने के दो साल पूरे होने का जिक्र किया, इस दौरान उन्होंने टोक्यो ओलंपिक्स में 41 साल बाद मेडल हासिल करने वाली भारतीय हॉकी टीम को जीत पर बधाई दी।

मानसून सत्र के दौरान संसद में हुए विपक्ष के हंगामे को लेकर रविशंकर प्रसाद ने कहा की कांग्रेस ने 1947 के बाद से करीब 50 साल राज किया, लेकिन आज उनका व्यवहार कितना उचित है ये देश को जानना जरूरी है।

उन्होंने कहा की कांग्रेस का एक सीधा मंत्र है कि परिवार का हित जब तक संसद साधेगी, तब तक संसद चलने दी जाएगी , जहां परिवार का हित नहीं होगा, वहां संसद नहीं चलने दी जाएगी। उन्होंने पेगासस स्पाईवेयर के जरिए लग रहे जासूसी के आरोपों को ‘प्रायोजित’ बताया है।

उन्होंने कहा की हम संसद में चर्चा के लिए तैयार हैं, बहुत तीखे सवाल भी हमें कांग्रेस पार्टी से पूछने हैं, लेकिन एक सवाल ईमानदारी से हम पूछते हैं कि क्या कांग्रेस पार्टी और विपक्ष संसद में चर्चा चाहते हैं?

प्रसाद ने कहा, ‘आज हम संसद में चर्चा के लिए तैयार हैं. लेकिन कांग्रेस की कोई गंभीरता नहीं है। पेगासस पर मंत्री का वक्तव्य हुआ तो इन लोगों ने उसे मंत्री के सामने कागज फाड़ दिया, कोई गंभीरता इन लोगों में नहीं है, क्या आज तक इन्होंने कोई सबूत दिया है कि इनका फोन टैप हुआ है? नहीं

Leave A Reply

Your email address will not be published.