लखनऊ में ट्रिपल मर्डर से मचा हडकंप, पुलिस जांच में जुटी

ABHISHEK SHARMA

0 64

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां निगोंहा थाना क्षेत्र में घर में सो रहे बुजुर्ग दंपती की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। वही इस मामले की सूचना पुलिस को मिली , सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है , साथ ही इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

 

आपको बता दें कि आज दोपहर पोता फल लेकर पहुंचा तो वारदात की लोगों को भनक लगी। पुलिस पड़ताल कर ही रही थी कि करीब 200 मीटर की दूरी पर एक और अज्ञात युवक का भी शव बरामद हुआ है। अब पुलिस दोनों वारदातों का कनेक्शन तलाश रही है। हर पहलु को ध्यान में रखकर जांच चल रही है।

राती गांव के रहने वाले रामसनेही (70 साल) और उनकी पत्नी रामजानकी (65 साल) तीन साल से निगोंहा-नगराम मोड़ पर उदयपुर में रहने लगे थे। दंपती के तीन पुत्र, मूलचन्द्र दिल्ली में और दो बेटे राम नरायन और लक्ष्मी नरायन राती में रहते हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों कहा है कि पोता विनय फल लेकर जब घर आया तो देखा कि उसके बाबा-दादी का शव पड़ा है। राम सनेही का शव बिस्तर पर और राम जानकी का नीचे पड़ा जमीन पर पड़ा मिला।

पोता विनय ने इसकी जानकारी परिवार को दी। परिवार वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास पड़ताल चल रही थी कि इस घटनास्थल से 200 मीटर की दूसरी पर अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है।फिलहाल पुलिस तीनों शव को कब्जे में जांच में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.