दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल के चैम्बर की गिरी छत, उठने लगे सवाल

ROHIT SHARMA

0 87

नई दिल्ली :– दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के चैम्बर की छत गिर पड़ी. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने निवास में ही अपना दफ़्तर बनाया हुआ उसमें जो खुद सीएम का अपना कमरा है वहां ये घटना हुई।

हालांकि अच्छी बात ये रही कि इस दौरान किसी को चोट नहीं आई. जिसके बाद अधिकारियों और एजेंसियों ने तुरंत उसकी मरम्मत का काम शुरू किया।

इस घटना के दो दिन बाद जब मरम्मत चल ही रही थी मुख्यमंत्री के चैम्बर के टॉयलेट की छत गिर पड़ी। यही नहीं हाल ये हुआ कि जब टॉयलेट की छत की मरम्मत शुरू हुई तो इसी दौरान टॉयलेट की दीवार की ईंट भी निकलना शुरू हो गई थी।

दिल्ली के सिविल लाइन्स में ‘6 फ्लैगस्टाफ़ मार्ग’ में मार्च 2015 से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रह रहे हैं। लगभग 80 साल पुराने इस घर में जबसे मुख्यमंत्री रहने आए है हमेशा ही कुछ न कुछ मरम्मत का काम चलता ही रहता है लेकिन हाल में जो घटना हुई वैसी पहले कभी नहीं हुई थी जिससे सवाल उठ रहे है कि क्या केजरीवाल निवास सुरक्षित है?

मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक ‘6 फ्लैगस्टाफ़ मार्ग (मुख्यमंत्री आवास) 1942 में बना था. पिछले दिनों बरसात के बाद हुई घटनाओं के बाद फ़िलहाल पूरे मुख्यमंत्री आवास के ढांचे की समीक्षा की जा रही है. अधिकारियों के आकलन की रिपोर्ट के बाद इस बारे में फ़ैसला किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.