आरपी सिंह ने महबूबा, एनसी और कॉंग्रेस गठबंधन पर साधा निशाना, विधानसभा भंग होने का किया समर्थन

Vishal Malhotra/Photojournalist Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

नई दिल्ली: “महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि हमें एनसी और कांग्रेस का समर्थन मिल रहा है। पर यह लड़ाई लोकतंत्र बचाने की नही बल्कि परिवारवाद को बढ़ावा देने की है”, आज बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव आरपी सिंह नें एक प्रेस वार्ता के दौरान ऐसा कहा।

उनके मुताबिक महबूबा मुफ्ती नें चिट्ठी में उनको कहा था कि मुझे अखबार से जानकारी मिली थी कि हमे एनसी और कांग्रेस का समर्थन मिल रहा है।

आरपी सिंह ने कहा कि अखबार की जानकारी के आधार पर सपोर्ट लेकर महबूबा मुफ्ती चलेंगी तो कैसे सरकार बनेगी। आरपी सिंह ने आगे कहा कि कई दिनों से एनसी और कांग्रेस कह रही थी कि जम्मू कश्मीर में विधानसभा भंग करके गवर्नर शासन लागू हो और फिर विघानसभा चुनाव कराया जाये।

आरपी सिंह ने कहा कि जो पार्टियां विरोध कर रही हैं उन्हें लोकतंत्र से कोई मतलब नहीं हैं और उन पार्टियों ने हार के डर से पंचायत चुनाव में भागीदारी नहीं की। उन्होंने कहा कि इन पार्टियों में परिवारवाद है और यह चाहती हैं कि परिवार से बाहर प्रदेश न जाये चाहे पीडीपी, एनसी या कांग्रेस हो।

आरपी सिंह ने यह भी कहा कि कई दिनों से एनसी और कांग्रेस कह रही थी की जम्मू कश्मीर में विधानसभा भंग करके गवर्नर शासन लागू हो और फिर विघानसभा चुनाव कराया जाये।
बुधवार को सत्यपाल मलिक ने किया विधानसभा भंग
बता दें जम्मू कश्मीर में एनसी और कांग्रेस के समर्थन से पीडीपी ने सरकार बनाने का दावा भी पेश किया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.