पीएम मोदी को मरवाने की वायरल हो रही वीडियो पर संबित पात्रा ने तेजबहादुर को लिए आड़े हाथ

ABHISHEK SHARMA / PHOTO & VIDEO BY LOKESH GOSWAMY

0
पुरे देश में चल रहे चुनावी माहौल के बीच आज बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने  दिल्ली स्थित पार्टी हेडक्वार्टर पर प्रेस वार्ता कर एक सनसनीखेज वीडियो दिखाई , जिसमे तेजबहादुर 50 करोड़ रूपये की एवज में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मरवाने की बात कह रहे है।
#LokSabhaElection2019 में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनौती देने की तैयारी में लगे बीएसएफ से बर्खास्त तेज बहादुर का नया कारनामा समाने आया है। कुछ तकनीकी कारणों से मोदी के सामने समाजवादी पार्टी प्रत्याशी बनने से रह गए बीएसएफ से बर्खास्त तेज बहादुर यादव का इन दिनों दो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
एक वायरल वीडियो में बीएसएफ से बर्खास्त तेज बहादुर यादव अपने साथियों के साथ शराब पीते नजर आ रहे है। दूसरे वायरल वीडियो में तेज बहादुर यादव व उसके साथी 50 करोड़ रुपये मिलने पर पीएम नरेंद्र मोदी को 72 घंटे के अंदर मारने की बात कह रहे हैं। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अगर यह बात किसी नामदार के लिए के लिए बोल दी जाती तो मीडिया में भी भूचाल आ गया होता और लोग अब तक धरने पर बैठने की बात कर रहे होते। उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल में थप्पड़ लगने पर कई महीने तक इसी बात पर राजनीती करते हैं। उनका कहना है कि यह पहली बार नहीं है जो मोदी को मरवाने की बात सामने आयी हो, इससे पहले भी कई बार मोदी जी को मरवाने की बात सामने आ चुकी हैं।



संबित पात्रा ने राहुल, मायावती और अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि अब ये लोग इस बात पर कुछ नहीं बोलेंगे, मोदी पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं, अगर उनके खिलाफ ऐसी साजिश की जा रही है तो यह पूरे देश के लिए चिंता का विषय है। उन्होंने तेजबहादुर पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस वीडियो में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के लोगों के साथ बैठकर चाय पीने की बात भी चल रही है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि वीडियो के वायरल होते ही समाजवादी पार्टी तेज बहादुर के बचाव में उतर आई तो दूसरी तरफ बर्खास्त फौजी तेज बहादुर ने वीडियो में होने की बात को भी स्वीकार किया है।

वहीं, इस मामले में तेज बहादुर का कहना है कि वीडियो दिल्ली पुलिस के सिपाही पंकज शर्मा ने वायरल किया है और वीडियो भी उन्हीं के घर का है, अब ये इतनी नीचता पर उतर आए हैं, किसी क सहयोग करो वही पीठ में छुरा भोंक रहे हैं। दूसरे मनोहर लाल हैं, जिनके बुरे समय में मैंने मदद की, आज ये हमें ब्लैकमेल करना चाह रहे हैं। तेज बहादुर ने कहा कि जितने वीडियो बनाना है बना लो हमें किसी का डर नहीं है, क्योंकि हम अपनी जगह सही हैं।
तेज बहादुर ने पहले तो कहा कि दो साल पुराना वीडियो है जो उसके ही दगाबाज मित्रों ने चुपके से शूट किया था फिर दावा किया कि यह भाजपा की आइटी सेल की करतूत है। वीडियो में एडिटिंग की गई है। इसकी शिकायत दर्ज कराने के साथ ही जांच कराएंगे कि ऐसा किसने किया है। तेज बहादुर ने कहा कि निजी पलों से जुड़ा दो साल पुराने वीडियो को  प्रचारित करना विरोधियों की हताशा दर्शा रहा है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.