बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा में दिखे कोरोना के लक्षण, गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना वायरस के लक्षण मिले हैं. जिसके बाद उन्हें आज दोपहर गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । संबित पात्रा को मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है ।

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता होने के साथ ही साथ पात्रा सर्जन भी हैं । वह हिंदू राव अस्पताल में बतौर मेडिकल ऑफिसर भी काम कर चुके हैं. पात्रा ओएनजीसी के बोर्ड में नॉन ऑफिशियल डायरेक्टर्स में से एक हैं ।

मूलतः ओडिशा के रहने वाले पात्रा ने 2019 में हुए लोकसभा चुनावों में पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था. हालांकि वह बीजू जनता दल के उम्मीदवार पिनाकी मिश्र से 11,700 वोटों से हार गए थे ।

अस्पताल में भर्ती होने से पहले आज सुबह से ही संबित पात्रा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सक्रिय हैं । पात्रा आज सुबह से ही कई ट्वीट कर चुके हैं, कुछ देर पहले ही उन्होंने भाजपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक ट्वीट रीट्वीट किया था ।

संबित पात्रा न्यूज़ चैनलों में आने वाले भारतीय जनता पार्टी के एक लोकप्रिय चेहरा हैं. वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं. माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उनके 4.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं । पात्रा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर आने के बाद शुभचिंतक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.