- Advertisement -

सौरभ भारद्वाज ने एमसीडी और डीडीए पर लगाए गम्भीर आरोप , पढें पूरी खबर

Ten News Network

0 282

नई दिल्ली:– आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता विधायक सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वार्ता करते हुए डीडीए और एमसीडी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहां की एनडीएमसी से संबंधित एक मामला सामने आया है, जिन्होंने दिल्ली की मशहूर गफ्फार मार्केट के व्यापारियों को दुकान खाली करने का आदेश दिया है।

सौरभ भारद्वाज का कहना है कि यह आदेश इसलिए दिया है की एमसीडी का कहना है गफ्फार की कुछ मार्केट की बिल्डिंग बेकार हो चुकी हैं , उनको तोड़कर फिर से बनाया जाएगा, जिसके लिए एमसीडी ने व्यापारियों को नोटिस जारी किया है ।

सौरभ भारद्वाज ने कहा यह मार्केट व्यापारियों को 99 साल की लीज पर दिया था, अब इस मार्केट को बने हुए 40 साल हुए नहीं कि खाली करने के आदेश दे दिए हैं । एमसीडी और डीडीए मिलकर व्यापारियों को परेशान कर रही है, क्योंकि एमसीडी का कहना है कि जो व्यापारियो की दुकान इस मार्केट में थी , उनको दोबारा से दुकाने नहीं मिलेंगी ।

मतलब जिन्होंने 99 साल पर दुकान लीज पर ले रखी थी , उनको दुकाने दोबारा नहीं मिलेगी । सौरभ भारद्वाज ने कहा गफ्फार मार्केट के अंदर कुछ दुकानें ऐसी हैं, जो बहुत पहले से बनी हुई थी, उन दुकानों को फ्री होल्ड किया जा सकता था , जिसके तहत व्यापारी दुकान की मरम्मत करके अपना रोजगार चला सकता है , लेकिन एमसीडी और डीडीए को यह बात पची नहीं, जिसके चलते उन्होंने गफ्फार मार्केट को 3 दिन के अंदर खाली करने का आदेश दिया है।

अगर एमसीडी और डीडीए व्यापारियों के साथ अत्याचार करेगी , तो आम आदमी पार्टी चुप नहीं रहेगी , इसके खिलाफ आम आदमी पार्टी प्रदर्शन करेगी , जिससे कि व्यापारियों को न्याय मिल सके।

साथ ही उन्होंने कहा कि एमसीडी और डीडीए व्यापारियों से इसलिए दुकान खाली करवा रही है , क्योंकि नए व्यापारी पैसे देकर दुकान ले लें , जिससे कि एमसीडी और डीडीए को लाभ हो सकें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.