ग्रेटर नोएडा : निजी कंपनी के सुरक्षा गार्ड की ड्यूटी के दौरान हत्या, सहकर्मी पर शक

ABHISHEK SHARMA

0 116

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में आए दिन अपराधिक गतिविधियों में बढ़ोतरी हो रही है। पुलिस अपराध को रोकने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है लेकिन इसके बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। बीती रात ग्रेटर नोएडा में बदमाशों द्वारा एक सुरक्षा गार्ड की हत्या कर दी गई।

ग्रेटर नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र में एक फैक्ट्री में नौकरी करने वाले सुरक्षा गार्ड की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृत अवस्था में सुरक्षा गार्ड का शव विनोद भाटी चौक के समीप मिला है।

पुलिस ने सुरक्षा गार्ड के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि दनकौर के दादूपुर गांव में रहने वाले सोनू निजी फैक्ट्री में सुरक्षा गार्ड थे। वह मंगलवार रात ड्यूटी पर तैनात थे। पुलिस ने दावा किया है कि दूसरी शिफ्ट में ड्यूटी करने वाले सुरक्षा गार्ड अंकित की सोनू से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी मारपीट में अंकित ने सोनू की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद अंकित सोनू के शव को गोल चक्कर के समीप छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों की मदद से सुरक्षा गार्ड को अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस का कहना है कि मामला दो गार्डों के बीच झगडे का प्रतीत हो रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामले की जांच कर रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.