दिल्ली में बिजली और पानी की किल्लत को लेकर शीला दीक्षित ने केजरीवाल से की मुलाकात , रखी समस्याएँ

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

106

दिल्ली में बिजली और पानी को लेकर राजनीति सिसायत गर्म हो चुकी है , वही आज बिजली और पानी की किल्लत को लेकर दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बिजली की समस्या को लेकर मुलाकात की।



आपको बता दे कि शीला दीक्षित ने सीएम केजरीवाल से फ्लैगस्टॉफ रोड स्थित उनके आवास पर पार्टी के प्रतिनिधिमंडल के साथ मुलाकात की। वही इस बैठक में शीला दीक्षित तीनों कार्यकारी अध्यक्ष हारुन यूसुफ, राजेश लिलोठिया और किरण वालिया मौजूद रहे ।

शीला दीक्षित ने दिल्ली में बिजली और पानी की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बातचीत की। मुलाकात के बाद पूर्व ऊर्जा मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हारुन यूसुफ ने बताया कि बिजली बिलों के फिक्स चार्ज और पेयजल किल्लत पर अरविंद केजरीवाल से बात हुई। पानी की किल्लत को लेकर दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आश्वासन दिया है कि ये समस्या जल्द से जल्द खत्म कर दी जाएगी ।

दरअसल कांग्रेस ने दिल्ली सरकार पर बिजली सरचार्ज के नाम पर 7401 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया था। इस आरोप को आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने झूठा बताया था। शीला दीक्षित का कहना था कि दिल्ली सरकार को सरचार्ज की भरपाई के लिए अगले 6 महीने तक दिल्ली की जनता को फ्री बिजली देनी चाहिए।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.