ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होते ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने इस अंदाज में किया स्वागत

Abhishek Sharma /Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 124

ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) के BJP में शामिल होते ही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया का पार्टी में स्वागत करता हूं, मुझे पूरी उम्मीद है कि पार्टी में उनके आने के बाद प्रदेश में पहले से मजबूत भारतीय जनता पार्टी को और मजबूती मिलेगी।’

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राजमाता विजय राजे सिंधिया का मार्गदर्शन हमें सदा मिलता रहा। आज उनके पोते ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल हुए हैं।

उन्होंने कहा, ज्योतिरादित्य युवा उर्जावान नेता हैं। वे ऐसी परंपरा से आते हैं कि जिसने राजनीति को जनता की सेवा का माध्यम माना है। लगभग 18 महीने पहले 2018 में उन्होंने कांग्रेस पार्टी के लिए काम किया था। लेकिन कमलनाथ की सरकार ने मध्य प्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया।

मंत्री शिवराज चौहान ने कहा कि कांग्रेस द्वारा किए गए वादे नहीं निभाए गए, कसमें तोड़ दी गई, भ्रष्टाचार के नए रिकॉर्ड बनाए कमलनाथ सरकार ने बीजेपी की जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया। किसान, माताएं, बहने इस सरकार से परेशान हैं और उन्हें कोस रही है। इसलिए सिंधिया जी ने आज पीएम मोदी पर विश्वास जताते हुए राष्ट्र की सेवा के लिए बीजेपी को चुना है

पूर्व सीएम ने कहा है कि मैं उनका हृदय से स्वागत करता हूं। उनके आने से बीजेपी मध्य प्रदेश में औऱ मजबूत होगी। पूरे देश में सिंधिया जी की सक्रियता का लाभ बीजेपी को मिलेगा।

बीजेपी मध्य प्रदेश परिवार सिंधिया जी का बहुत बहुत स्वागत करते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.