राहुल गांधी के इस्तीफे के विरोध में कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, शीला दीक्षित ने की मुलाकात

ROHIT SHARMA/ JITENDER PAL- TEN NEWS

0 151

(29/05/2019) लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को करारी हार मिली है । जिसके बाद राहुल गांधी की तरफ से अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की । जिसके विरोध में चौतरफा आवाज उठ रही है। सीनियर कांग्रेस नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने राहुल गांधी से आज मुलाकात करने के बाद कहा कि उन्होंने पार्टी अध्यक्ष से यह साफ कह दिया है कि वह इस्तीफा न दें।



शीला दीक्षित ने कहा कि हम चाहते हैं कि वह अपने पद पर बने रहें नहीं तो इससे हमें बड़ा दुख होगा। ये बातें हमने उन्हें साफ शब्दों में बता दी है।

वही राहुल के घर के बाहर कार्यकर्ता जुटे हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं। इन नेताओं में कांग्रेस नेता जगदीश टाइटलर भी शामिल हैं। उनका कहना है कि राहुल गाँधी अध्यक्ष पद से इस्तीफा न दे ।

गांधी-नेहरू परिवार की करीबी कही जाने वाली शीला दीक्षित मंगलवार से ही राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर परेशान हैं। उनका कहना है कि यह बहुत ही नाजुक दौर है और पार्टी को राहुल के नेतृत्व की जरूरत है। आने वाले कुछ महीनों में कई राज्यों के चुनाव हैं ऐसे में पार्टी उनके मार्गदर्शन में ही काम करती रहनी चाहिए।

इससे पहले खबर आई थी कि राहुल गहलोत और पायलट से मिलेंगे मगर वह इन दोनों नेताओं सहित किसी भी बड़े नेता से नहीं मिले। इसके बाद दोनों नेताओं ने प्रियंका गांधी से मुलाकात की। 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.