एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती 2018 के उम्मीदवारों को अभी तक नहीं मिली नौकरी, सरकार ने शुरू की नई भर्तियां, जाने क्या है पूरा मामला

Ten News Network

0 116

एसएससी जी डी कॉन्स्टेबल भर्ती को लेकर मामला एक बार फिर गरमा गया है, आज दिल्ली के जंतर मंतर पर देश भर से आए एसएससी जी डी कॉन्स्टेबल के उमीदवारों ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और साथ ही 2018 से पेंडिंग भर्ती को लेकर सरकार से भर्ती कराने को लेकर मांग की।

 

उमीदवारों ने टेन न्यूज़ की टीम से बात की और उनका कहना है कि सरकार द्वारा सन 2018 की एसएससी जी डी कॉन्स्टेबल भर्ती को लेकर हमने आवेदन किया था इसको लेकर हम सब ने मेडिकल फिटनेस की परीक्षा भी पास कर ली थी लेकिन सरकार द्वारा भर्ती पर रोक लगा दी गई थी लेकिन अब सरकार द्वारा दोबारा से नई भर्तियां निकाली जा रही हैं लेकिन पुरानी नौकरियां अभी तक नहीं दी गई हैं।

लोगों ने कहा कि कई उम्मीदवार ऐसे हैं जिनकी उम्र भर्ती के लिए निकल चुकी है अब वह दोबारा से आवेदन नहीं कर सकते और उन्होंने इस भर्ती के लिए काफी मेहनत की थी लेकिन उसका परिणाम उन्हें अभी तक नहीं मिला है ।

 

 

उनका संघर्ष अभी तक जारी है आगे उन्होंने कहा हम सरकार से यह मांग कर रहे हैं की पहले वह 2018 में निकाली गई भर्तियों पर नौकरियां दिलाएं और नई भर्तियों पर रोक लगा दे जिससे जो लोग इतने समय से अपनी अपनी नौकरियां मिलने का इंतजार कर रहे हैं उनको नौकरियां मिल सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.