ज्वाइनिंग लेटर मिलने में हो रही देरी को लेकर एसएससी जीडी मेडिकल फिट उम्मीदवारों ने किया विरोध प्रदर्शन

Ten News Network

Galgotias Ad

New Delhi: हिंदुस्तान युवाओं का देश है और सबसे ज्यादा युवा आज के दौर में हिंदुस्तान में है लेकिन उनके लिए सबसे बड़ा संकट है रोजी रोटी का, कोई नौकरी के लिए भटक रहा है तो कोई ज्वाइनिंग लेटर की आशा में बैठा इंतजार कर रहा है। इसी कड़ी में राजधानी दिल्ली के प्रदर्शन का केंद्र कहे जाने वाला जंतर मंतर पर उत्तर प्रदेश समेत देश के अलग अलग राज्यों से आए हजारों छात्र अपनी मांग को लेकर धरना प्रदर्शन पिछले कई दिनों से कर रहे हैं।

एसएससी जीडी मेडिकल फिट ज्वाइनिंग के बैनर तले छात्रों ने अपनी मांग को लेकर आवाज बुलंद की। छात्रों का कहना है की वर्ष 2018 में हमारा एग्जाम हुआ, मेडिकल भी हुआ सभी मेडिकल फिट है लेकिन हम लोगों का ज्वाइनिंग अभी तक नहीं हुआ है। सरकार से मांग करते हुए छात्रों ने कहा की तत्काल सभी मेडिकल फिट छात्रों को नियुक्त किया जाए नहीं तो ये आंदोलन और आगे बढ़ेगा।

छात्रों ने सरकार को चुनौती देते हुए कहा की छात्रों के पास एक बहुत बड़ी ताकत है, अगर सरकार हमारी मांग पूरी नहीं करती है तो उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में छात्र अपनी वोट इस सरकार को नहीं देगी।

छात्रों ने बताया की सरकार के राज्य मंत्री नित्यानंद राय के साथ हम सब की मीटिंग भी हुई थी तो उन्होंने साफ तौर पर मना कर दिया की तुम लोगों का कुछ नहीं होगा। ऐसे में हम सभी छात्र क्या करें किसके पास जाएं। छात्रों ने साफ तौर पर कहा की ये आंदोलन तब तक चलेगा जब तक सरकार इनकी मांग पूरी नहीं करती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.