दिल्ली में चोरों का आतंक , आईपीएस, आईएएस और नेवी अफसर के घरों में हुई चोरी , मचा हड़कंप 

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में चोरों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है | जी हाँ चोर इतने शातिर है की सरकारी अधिकारीयों को भी बक्श नहीं रहे है | आपको बता दे की दिल्ली के तुगलक रोड थाना इलाके में रहने वाले आईएएस, आईपीएस और एक नेवी अफसर के घरों में चोरी हो गई है।

वही इस मामले की सुचना मिलते ही पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मचा हुआ है। चोर घर के ताले तोड़कर लाखों कीमत की जूलरी और नकदी ले गए। बताया जा रहा है की जिस घर में चोरी हुई है , वो घर आईपीएस का है |

खासबात यह है की आईपीएस अफसर प्रभाकर मिजोरम के डीआईजी हैं। शातिर चोर उनका लैपटॉप भी ले गए, जिसमें महत्वपूर्ण जानकारियां हैं। बड़े अफसरों के घरों में चोरी की वारदात से नई दिल्ली जिला पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों में अफरा-तफरी है।

नई दिल्ली जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने अफसरों के घर में चोरी की पुष्टि की है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार तुगलक रोड थाना इलाके की अति सुरक्षित मानी जाने वाली रविंद्र नगर कॉलोनी में आईएएस, आईपीएस, आईएफएस व नेवी अफसर रहते हैं।

डी-1/7 में रहने वाले नेवी अफसर के घर में तीन दिन पहले चोरी हुई थी। चोर नकदी, जूलरी और अन्य महत्वपूर्ण चीजें ले गए। वही देर रात डी-270 में रहने वाले आईपीएस अफसर प्रभाकर व डी-272 में रहने वाले आईएएस अफसर के घरों में चोरियां हुई हैं।

इन अफसरों के घर हुई चोरी के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि चोरी के दौरान इन अफसरों के घरों में कोई नहीं था। अब तुगलक रोड, स्पेशल स्टाफ समेत कई थानों की पुलिस आरोपियों की तलाश में दिल्ली-एनसीआर में दबिश दे रही हैं। बताया जा रहा है कि नई दिल्ली जिला पुलिस ने तीनों एफआईआर को संवेदनशील बनाकर गुप्त रखा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.