ठगी के शिकार हुए हज़ारों लोगों ने केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

JITENDER PAL- TEN NEWS

0 104

नई दिल्ली: (15/07/2019) ऑल इंडिया बाइक बोट, टैक्सी यूनियन के हज़ारों लोगों ने सात कल्याण मार्ग पर धरना दिया । आपको बता दे कि अपनी मांगों को लेकर पिछले कई महीनों से जन्तर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हज़ारो लोगों का अब सब्र का बांध टूट चुका है , लेकिन कोई समाधान नही निकल पाया, जिसके चलते भारत सरकार के खिलाफ हजारों लोगों ने सात कल्याण मार्ग पर प्रधानमंत्री निवास का घेराव करने की कोशिश की ।



हालांकि पुलिस प्रशासन ने धरना प्रदर्शन को देखते हुए तुगलक मार्ग से ही धारा 144 लगा दी । जिसके चलते प्रदर्शन कर रहे हज़ारो को हटाने की कोशिश की गई , साथ ही उन सभी लोगो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि गर्वित इनोटिव प्रमोटर्स लिमिटेड ने करीब 42 हजार करोड़ का घोटाला किया है । कंपनी ने लगभग 3 लाख लोगो को कंपनी ने झांसे लेकर में कई हजार करोड़ रुपये हड़पे , और करोड़ो का घोटाला करके कंपनी फरार हो गयी ।

वही पीड़ित लोगों ने बताया कि कंपनी ने बाइक बोट व टैक्सी को उबर व ओला की तर्ज पर बेरोजगार लोगो को रोजगार के सपने दिखाए , और अब सभी सपने चकनाचूर हो गए ।

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कई राजनेताओं व प्रशानिक अधिकारियों के शामिल होने का दावा भी किया, कंपनी ने लोगो को प्रधानमंत्री की महत्वपूर्ण स्वरोजगार योजना व स्टार्टअप के नाम पर बेरोजगार लोगो को ठगने की कोशिश की है।

इस कंपनी के झांसे में बेरोजगार लोग के साथ साथ हज़ारो सैनिकों को धोखा मिला । सैनिकों को अगर न्याय नही मिला तो प्रधानमंत्री से मिलकर अपने मैडल वापस करेंगे ।
अब हम सरकार के ढुलमुल रैवये से काफी परेशान हो चुके है । अगर हमारे इस विरोध प्रदर्शन से भारत सरकार पर कोई असर नही हुआ तो आने वाले समय पर इससे भी ज्यादा उग्र प्रदर्शन होगा । जब तक हमारी मेहनत का पैसा वापस नही मिलता है, तब तक हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.