मेरिट लिस्ट को लेकर एम्स मेडिकल कॉलेज में हज़ारों छात्रों ने किया प्रदर्शन , पढ़े पूरी खबर

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली के एम्स मेडिकल कॉलेज में आज हज़ारों छात्रओं ने प्रदर्शन किया , आपको बता दें कि यह सभी छात्र अलग अलग राज्य से आए है । खासबात यह है कि सुबह 6 बजे से सभी छात्र एम्स मेडिकल कॉलेज में है , लेकिन किसी प्रबंधन ने उन सभी छात्राओ से मुलाकात तक नही की ।

 

आपको बता दें कि एम्स मेडिकल कॉलेज में सीट खाली है , जिसको लेकर घोषणा की गई थी कि इन सभी सीटों पर दाखिला होंगे , जिसको लेकर छात्राओं ने रजिस्ट्रेशन किया । बताया गया है कि एम्स मेडिकल कॉलेज में 119 सीटे खाली है , जिसको लेकर करीब 10 हज़ार छात्रों ने आवेदन किया था ।

 

वही इस सीटों को लेकर मेरिट लिस्ट लगाई , लेकिन जो एम्स में मौजूद छात्र थे , उनका मेरिट लिस्ट में नाम नही आया , जिसको लेकर छात्रों के परिजनों ने प्रबन्धकों से बातचीत की , लेकिन उन्होंने बात करने के लिए मना कर दिया।

 

 

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि 1 हज़ार से ज्यादा छात्र आज एम्स में आए , लेकिन उनका नाम मेरिट लिस्ट में नही आया , खासबात यह है कि जिन छात्रों का नाम मेरिट लिस्ट में आया है , उनका दाखिला अन्य मेडिकल कॉलेज में हो चुका है । साथ ही उन्होंने कहा कि अन्य मेडिकल कॉलेज में भी इन नामों की लिस्ट लगी हुई है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.