शनिवार रात 11 बजे दिल्ली के सराय काले खां में क्या हुआ, जानिए पूरा सच

Ten News Network

Galgotias Ad

Delhi: दिल्ली के सराय काले खां में शनिवार रात हुई घटना के बाद से पुलिस का भारी जत्था तैनात कर दिया गया है। टेन न्यूज़ की टीम जब वहां पहुंची, तो हमने दोनों पक्षों की बात जानने की कोशिश की, जिस गली में हमला हुआ था, जहां लड़के का परिवार रहता है , वहाँ से टेन न्यूज़ ने ग्राउंड रिपोर्ट दी । लड़के के परिवार का कहना है कि लड़की अपनी रजामंदी से उनके साथ आई है और उनके बेटे से शादी की है। जिन्हें अभी किसी गुप्त स्थान पर पुलिस की सुरक्षा में रखा गया है।

 

सुमित के पिता का कहना है कि लड़की के पिता ने उसके भाई और उसके मोहल्ले के लोगों के साथ उनकी गली में हमला किया। वह हथियारों से लैस थे, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन लोगों ने धमकी भी दी कि इस बार तुम्हारी खून की होली होगी।

 

वही जब लड़की के परिवार वालों से बात की गई तो उनका कहना है कि उनके परिवार को झूठी साजिश में फसाया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब वह नहीं चाहते कि उनकी बेटी उनके पास वापस आए।

वहीं लड़के के घरवालों व मोहल्ला वालो से जब बात की गई तो उन्होंने शनिवार की रात 11:00 बजे हुई घटना का जिक्र करते हुए बताया कि करीब 25 से 30 लोग एकदम से मोहल्ले में घुस आए और गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी।

 

वहीं घरों को भी नुकसान पहुंचाया , काफी लोगों को चोटें भी आई हैं, जिन पर तलवार से हमला किया गया फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है , इसके साथ ही करीब 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है , जिसमें लड़की का भाई भी शामिल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.