जिम मालिक को गोली मारने का दिल्ली पुलिस ने किया खुलासा , दो आरोपी गिरफ्तार

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

दिल्ली के सिविल लाइन्स इलाके में गुरुवार सुबह एक राहुल नाम के जिम मालिक को गोली मारने की गुत्थी दिल्ली पुलिस ने सुलझा दी । दिल्ली पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए जिम के पुराने ट्रेनर ललित को गिरफ्तार किया है ।


दरअसल आरोपी ललित , राहुल के जिम में जिम ट्रेनर था । उसकी दोस्ती साथ में काम करने वाली जिम ट्रेनर के साथ थी , आए दिन ललित अपनी दोस्त के साथ जिम के अंदर तस्वीरें और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला करता था।

आरोपी ललित और उस महिला जिम ट्रेनर की बढ़ती करीबियों से नाराज़ होकर जिम मालिक राहुल ने ललित को कई बार डाटा भी था , लेकिन ललित और महिला जिम ट्रेनर की करीबियां बढ़ती जा रही थी । आखिर जिम मालिक राहुल ने ललित को अपने जिम से निकाल दिया और इसी का बदला ललित ने लिया ।

आरोपी ललित ने एक पिस्तौल का इंतज़ाम किया और अपने घर ने पास में रहने वाले एक नाबालिग बच्चे के साथ स्कूटी से जिम के बाहर पहुचा और जैसे ही जिम मालिक राहुल अपने जिम के बाहर आया वैसे ही ललित ने राहुल को दूर से गोली मारी और मौके से फरार हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस की टीम ने तमाम सीसीटीवी खंगाले तमाम एंग्लो को जोड़ा और आखिरकार ललित को गिरफ्तार कर लिया।

नॉर्थ दिल्ली पुलिस के डीसीपी नूपुर प्रसाद ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि आरोपी ललित है दरसअल ये जिम ट्रेनर है और इसने जिम के मालिक राहुल को सिर्फ इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने इसको टिक टॉक वीडियो बनाते देख लिया था और इसका विरोध किया था । इसके बाद ललित को मालिक ने नौकरी से निकाल दिया , इसी का बदला लेने के लिए उसने मालिक को गोली मार दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.