पुलिस और डीजल चोर गिरोह की मुठभेड़, 25 हज़ार के इनामी सहित 2 को लगी गोली, 3 फरार

ABHISHEK SHARMA

0 166

Noida : ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशो की एक बार फिर मुठभेड़ हो गयी। जारचा थाना पुलिस की मुठभेड़ के दौरान 25 हज़ार के इनामी बदमाश समेत दो बदमाशों के पैर में गोली लग गयी। जबकि तीन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।

घायल बदमाश से तमंचा, केंटर और डीजल चोरी करने के उपकरण बरामद किये गए है। घायल बदमाशों को पुलिस ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। वही फरार बदमाशों के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही है।

हॉस्पिटल में घायल अवस्था मे दिख रहे ये दोनों बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुए है । दरअसल, थाना जारचा के सैंथली पुलिया के पास बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गयी। पुलिस को काफी दिनों से पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से डीजल चोरी की घटनाओं की सूचना मिल रही थी। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने सैंथली की पुलिया के पास केंटर सवार चोरो को रुकने का इशारा लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

अधिकारियों का कहना है कि पुलिस ने भी जबाबी फायरिंग की इस दौरान मुठभेड़ में दो बदमाशो को पैर में गोली लग गयी और घायल हो गए। जिनकी पहचान नन्हे और वसीम के रूप में हुई है। नन्हे थाना धौलाना का हिस्ट्रीशीटर है और अंतरराज्यीय बदमाश है। साथ ही 25 हज़ार का इनामी बदमाश भी है। इस पर हरियाणा, गाजियाबाद, हापुड़, गौतम बुद्ध नगर के ढेर सारे मुकदमे दर्ज हैं। वसीम भी तेल चोरी में जेल जा चुका है।

इस दौरान तीन आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। जारचा और एसओजी की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई की। घायलों को इलाज के लिए अस्ताल में एडमिट कराया गया है। इन लोगो से दो अवैध असलहे, कारतूस व कैंटर व तेल चुराने में प्रयुक्त सामान बरामद किया गया है। यह तेल चोरों का गिरोह है जो हाइवे पर टैंकरों से तेल चोरी करता है। फिलहाल फरार चोरो की तलाश जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.