बीजेपी का आरोप , केरल राज्य में है राष्ट्रीय औसत से ज्यादा अधिक बेरोजगारी , एलडीएफ पार्टी ने कुछ नही किया

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने प्रेस वार्ता करते हुए एलडीएफ पार्टी पर निशाना साधा। गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने केरल में सत्तारूढ़ वाम लोकतांत्रिक मोर्चा पर पिछले विधानसभा चुनावों के दौरान लोगों से किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहने का आरोप लगाया और कहा कि राज्य की बेरोजगारी दर राष्ट्रीय औसत से अधिक है।

 

भाजपा प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा कि एलडीएफ और कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट यूडीएफ के दशकों के शासन के बाद केरल के लोग अब बदलाव के लिए तरस रहे हैं।

 

अग्रवाल ने कहा कि भाजपा ने राज्य के समग्र विकास के लिए एक रोड मैप तैयार किया है। केरल में विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को होंगे , अगर बीजेपी केरल में अपनी सरकार बनाती है तो बेरोजगारी को खत्म किया जाएगा।

 

गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने केरल में पिछले विधानसभा चुनावों से पहले अपने घोषणा पत्र में एलडीएफ द्वारा किए गए कई वादों को सूचीबद्ध किया, और कहा कि उनमें से अधिकांश को पूरा नहीं किया गया है।

 

उन्होंने कहा, “राज्य में बुनियादी सुविधाओं का अभाव है। पिछले विधानसभा चुनावों में, एलडीएफ ने आईटी पार्क के विस्तार पर वादा किया था, लेकिन अभी तक कुछ भी नहीं किया गया है। इसी तरह कोच्चि मेट्रो के लिए, केंद्र को तीन साल तक अनुमति नहीं मिली।

 

केरल की अर्थव्यवस्था में मंदी पर चिंता व्यक्त करते हुए, भाजपा नेता ने कहा कि राज्य खाड़ी देशों और अन्य देशों से प्रेषण पर निर्भर है। राज्य में ही बहुत कम रोजगार के अवसर हैं। उन्होंने कहा, “केरल में बेरोजगारी की दर राष्ट्रीय औसत से अधिक है। एलडीएफ और यूडीएफ दोनों ने केरल में रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए कुछ नहीं किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.