उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार है कांग्रेस पार्टी – उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष, प्रीतम सिंह

Ten News Network

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव करीब है ऐसे में उत्तराखंड के सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है, आज हाईकमान के आर्डर पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को आनन-फानन में देहरादून से दिल्ली बुलाया गया , जिसके लिए उन्हें अपने कुछ महत्वपूर्ण कार्यों को भी रद्द करना पड़ा।

पूरे मामले को लेकर हमारे संवाददाता शुभम गुप्ता ने उत्तराखंड के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह से बात की। प्रीतम सिंह ने कहा की कांग्रेस विधानसभा चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा विधानसभा चुनाव जिस परिस्थिति में भी होंगे हम उस परिस्थिति में भी पूरी तरह से लड़ने को तैयार हैं।

प्रीतम सिंह ने कहा मौजूदा सरकार ने जो उत्तराखंड के लोगों के वादे किए थे वह उन वादों को पूरा करने में असफल साबित हुई है और उसके विपरीत कार्य करने का कार्य किया गया है और आज के समय में हालात बद से बदतर हैं।

उन्होंने कहा कि इस समय प्रदेश के क्या हालात हैं उस से सभी वाकिफ हैं , लोगों के पास रोजगार नहीं है, साथ ही कुंभ के दौरान टेस्टिंग को लेकर जो घोटाला हुआ वो भी सभी ने देखा है।

उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष ने कहा एक विषय नहीं है ऐसे कई विषय हैं जिन को लेकर कांग्रेस लोगों के बीच जाएगी। उपचुनाव को लेकर प्रीतम सिंह ने कहा प्रदेश में उपचुनाव कराना चुनाव आयोग के हाथ में है और उपचुनाव को लेकर भी कांग्रेस मजबूती के साथ खड़ी है । साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग जो काम कर रहा है , वह सरकार के इशारे पर काम कर रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.