दिल्ली में हुई तेज बारिश , मुख्य मार्गों पर हुआ जलभराव , लोगों को हुई परेशानी

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में आज तेज बारिश देखने को मिली , आपको बता दें कि तेज बारिश कई घण्टो तक होती रही , जिसके चलते दिल्ली में बहुत से महत्वपूर्ण मार्गों पर जलभराव हो गया।

झमाझम बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया है जिसके कारण गाड़ियों को चलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को अपने ऑफिस पहुँचने में 3 घण्टे तक का वक्त लग रहा है।

मौसम विभाग की ओर से दिल्ली में बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग की माने तो दिल्ली में अगले तीन से चार दिनों तक रुक-रुककर बरिश होती रहेगी, मौसम विभाग के मुताबिक 2 और 3 सितंबर भी दिल्ली में हल्की बारिश की संभावना है।

खासबात यह है कि भारी बारिश के कारण दिल्ली के मिंटो ब्रिज में पानी भर गया और गाड़ियों को आने जानें में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं बारिश के दौरान दिल्ली आईटीओ पर भी जल भराव की स्थिति देखने को मिली।

सड़कों पर पानी भरने के कारण लोग उस रास्ते से जाने में बच रहे हैं और अलग रास्तों का चुनाव कर मंजिल की ओर जा रहे हैं, प्रशासन की कोशिश है कि जल्द से जल्द सड़को पर जमे पानी को निकाल लिया जाए लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.