पाकिस्तान के मंत्री की गीदड़भभकी का भारत की जनता ने दिया जवाब , कहा ईट का जवाब पत्थर से देंगे

Rohit Sharma

Galgotias Ad

Delhi (29/08/2019) : जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तान बौखला गया है , अब पाकिस्तान चेतावनी दे रहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच कभी भी परमाणु हथियारों का बिना नाम लिए रशीद ने कहा, ‘हमने ये हथियार कोई दीवाली पर चलाने के लिए नहीं रखे हैं। अगर पाकिस्तान की जिंदगी और मौत का वक्त आ गया तो वह भारत पर हमला कर देगा।’



अपने विवादित बयानों के कारण अकसर चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद को कुछ दिन पहले लंदन में घूंसे मारे गए और उन पर अंडे फेंके गए थे। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख और रेल मंत्री शेख रशीद पर उस समय हमला किया गया जब वह लंदन के एक होटल में एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर निकल रहे थे। उन पर हमला करने वाले मौके से फरार हो गए। युद्ध हो सकता है परमाणु हथियारों का बिना नाम लिए रशीद ने कहा, ‘हमने ये हथियार कोई दीवाली पर चलाने के लिए नहीं रखे हैं। अगर पाकिस्तान की जिंदगी और मौत का वक्त आ गया तो वह भारत पर हमला कर देगा।’

अपने विवादित बयानों के कारण अकसर चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद को कुछ दिन पहले लंदन में घूंसे मारे गए और उन पर अंडे फेंके गए थे। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख और रेल मंत्री शेख रशीद पर उस समय हमला किया गया जब वह लंदन के एक होटल में एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर निकल रहे थे। उन पर हमला करने वाले मौके से फरार हो गए। । खासबात यह है कि पाकिस्तान मीडिया अपने चैनल के माध्यम से भारत को चेतावनी दे रहा है , लेकिन उनको ये पता नही ये नया भारत है जो ईट का जवाब पत्थर से देगा ।

आपको बता दे कि पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख राशिद अहमद ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध हो सकता है। राशिद ने कयास लगाया है कि अक्टूबर या उसके बाद के महीने में भारत और पाकिस्तान के बीच लड़ाई छिड़ सकती है।

पाकिस्तान के एक निजी चैनल के अनुसार रेलवे मंत्री रशीद ने कहा- ‘अक्टूबर के आखिर और नवंबर-दिसंबर में पाकिस्तान और भारत में युद्ध होगा।’ उन्होंने कहा कि वह इसके लिए अपने देश को तैयार कर रहे हैं।

परमाणु हथियारों का बिना नाम लिए रशीद ने कहा, ‘हमने ये हथियार कोई दीवाली पर चलाने के लिए नहीं रखे हैं। अगर पाकिस्तान की जिंदगी और मौत का वक्त आ गया तो वह भारत पर हमला कर देगा।’

अपने विवादित बयानों के कारण अकसर चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद को कुछ दिन पहले लंदन में घूंसे मारे गए और उन पर अंडे फेंके गए थे। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख और रेल मंत्री शेख रशीद पर उस समय हमला किया गया जब वह लंदन के एक होटल में एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर निकल रहे थे। उन पर हमला करने वाले मौके से फरार हो गए।

वही इस मामले में टेन न्यूज़ ने भारत के निवासियों से खास बातचीत की , उन्होंने कहा कि भारत देश को कमजोर मत मानो , ये ऐसा देश बन गया है जो ईट का जवाब पत्थर से देगा । हमारा देश शांति पूर्ण तरीके से बात करना चाहता है , लेकिन पाकिस्तान इस भाषा को समझ नही पा रहा है । साथ ही उन्होंने कहा कि ये भारत है इसके लिए हर युवा अपनी जिंदगी न्योछावर करने के तैयार है , रही बात परमाणु बम की उससे कोई डरने वाला नही है , जब हिंदुस्तान अपना परमाणु बम छोड़े गा , तब पूरा पाकिस्तान तबाह हो जाएगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.