बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना , लगाए गम्भीर आरोप

ROHIT SHARMA

0 104

नई दिल्ली :– सिद्धकी कप्पन के परिजनों से मिलने पहुँचे राहुल गाँधी को लेकर बीजेपी हमलावर हो गई , आज बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस वार्ता करते हुए राहुल गाँधी पर निशाना साधा।

 

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी वायनाड गए हैं। कहा जा रहा था कि वो कोविड-19 के खिलाफ उनके संसदीय क्षेत्र में कैसे कार्य हो रहा है, उसकी समीक्षा करेंगे , लेकिन प्रतीत होता है कि राहुल गांधी वहां देशविरोधी वायरस को आगे बढ़ाने के लिए गए हैं।

 

उन्होंने कहा कि मैं बात कर रहा हूं एक आरोपी सिद्धकी कप्पन की, जो पीएफआई के सदस्य भी बताया जाता है, जिसपर संगीन अपराध का आरोप है और वो जेल में है। उनके परिवारजनों से मिलने राहुल गांधी गए और उनसे मिले भी।

 

गौरव भाटिया ने कहा कि क्या आज ये कहना उचित नहीं होगा कि जितने देशविरोधी लोग हैं, उनके साथ आज कांग्रेस का हाथ है। जो ताकतें ये चाहती हैं कि देश मे अस्थिरता आएं, उनके साथ भी आज कांग्रेस का हाथ है।

 

ये सामने भी आया है कि उनके स्टेट के एक ऑफिस बेरियर ने कहा है कि जब राहुल गांधी परिवार से मिले तो उन्होंने परिवार को आश्वासन दिया है कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा सुनिश्चित करेगी कि कप्पन सिद्धकी को पूरी मदद कांग्रेस पार्टी दे।

 

कांग्रेस आज देश विरोधी ताकत का पर्याय बन गई है। देश की जनता इनकी सब गलतियां देख रही है और जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.