दिल्ली में नहीं थम रहे अपराध के मामले, महिला कांस्टेबल के साथ चलती बस में हुई छेड़छाड़

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :- दिल्ली के द्वारका इलाके में चलती बस में एक व्यक्ति ने 25 वर्षीय महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ कथित रूप से छेड़खानी की और उस पर हमला कर दिया। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पीसीआर इकाई में तैनात कांस्टेबल ड्यूटी पर जा रही थी , तब ये घटना हुई।

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी, कांस्टेबल के साथ क्लस्टर बस में चढ़ा और उसके पीछे खड़ा हो गया। इसके बाद उसने गलत तरीके से उसे छुआ। जब कांस्टेबल ने इस पर आपत्ति जतायी तो उसने हेलमेट से उसपर हमला कर दिया।

 

पुलिस ने कहा कि हमले में कांस्टेबल घायल हो गई, जबकि आरोपी बस से उतरकर भाग गया। कांस्टेबल को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर है। उन्होंने कहा कि कोई भी महिला कांस्टेबल की मदद के लिये आगे नहीं आया। यहां तक कि बस चालक और मार्शल ने भी मदद नहीं की।

 

चालक का कहना है कि घटना बस से बाहर हुई थी। द्वारका के पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने कहा, ’’मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी है।’’

आपको बता दें कि दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार के तमाम दावों के बावजूद अपराध की घटनाएं रुक नहीं रही हैं। दिल्ली सरकार ने महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध को रोकने के लिए ही बसों में मार्शल तैनात करने का फैसला लिया था। लेकिन दिल्ली पुलिस की कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ की घटना के समय भी मार्शल या ड्राइवर के मदद न करने पर, इस व्यवस्था को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.